श्रद्धांजलि: बसपा प्रमुख मायावती ने तमिलनाडु प्रदेशाध्यक्ष के आर्मस्ट्रांग को श्रद्धांजलि दी, कानून व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार पर साधा निशाना

बसपा प्रमुख मायावती ने तमिलनाडु प्रदेशाध्यक्ष के आर्मस्ट्रांग को श्रद्धांजलि दी, कानून व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार पर साधा निशाना
  • बीएसपी प्रदेशाध्यक्ष के आर्मस्ट्रांग की दुर्भाग्यपूर्ण हत्या
  • आवास के बाहर की गई जघन्य हत्या
  • मायावती ने वारदात को अति-दुःखद व चिन्ताजनक बताया

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती और पार्टी के राष्ट्रीय समन्वयक आकाश आनंद ने तमिलनाडु बीएसपी अध्यक्ष के आर्मस्ट्रांग को श्रद्धांजलि दी। तमिलनाडु बीएसपी प्रदेशाध्यक्ष के. आर्मस्ट्रांग की 5 जुलाई को पेरम्बूर में उनके आवास के पास कुछ लोगों ने धारदार हथियारों से हमला कर नृशंस हत्या कर दी थी।

बीएसपी प्रमुख मायावती ने कहा, "मैं राज्य सरकार और यहां के मुख्यमंत्री से यह कहना चाहूंगी कि उन्हें राज्य में कानून व्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए और कमजोर वर्ग की सुरक्षा का ध्यान रखना बहुत जरूरी है। अगर सरकार गंभीर होती तो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाता लेकिन अभी तक अपराधियों को नहीं पकड़ा गया है इसलिए हम राज्य सरकार से यह चाहेंगे कि इस मामले को सीबीआई को सौंप दिया जाए।

बीएसपी प्रदेश अध्यक्ष के. आर्मस्ट्रांग का पार्थिव शरीर सार्वजनिक श्रद्धांजलि के लिए पेरम्बूर के कॉर्पोरेशन स्कूल मैदान में रखा गया।

इससे पहले बसपा प्रमुख ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा कि तमिलनाडु में बीएसपी के कर्मठ एवं समर्पित नेता व स्टेट पार्टी यूनिट के अध्यक्ष श्री के. आर्मस्ट्रांग की कल शाम उनके चेन्नई आवास के बाहर की गयी जघन्य हत्या से पूरे समाज में दुःख व आक्रोश की लहर। सरकार को अविलम्ब सख्त/जरूरी कार्रवाई करनी चाहिए ताकि ऐसी घटनाओं को आगे रोका जा सके।

यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा इस वारदात को अति-दुःखद व चिन्ताजनक घटना की गंभीरता आदि को देखते हुए कल सुबह मेरा चेन्नई जाकर श्री आर्मस्ट्रांग को श्रद्धा-सुमन अर्पित करने व उनके पीड़ित परिवार से मिलकर उन्हें सांत्वना देने का कार्यक्रम है। इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से शान्ति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की।

Created On :   7 July 2024 6:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story