BJP से झटका!: कंगना रनौत के किसान आंदोलन वाले बयान से बीजेपी ने किया किनारा, विपक्ष लगातार बना रहा था निशाना

कंगना रनौत के किसान आंदोलन वाले बयान से बीजेपी ने किया किनारा, विपक्ष लगातार बना रहा था निशाना
  • किसान आंदोलन को लेकर कंगना ने दिया था बड़ा बयान
  • अब बीजेपी ने कंगना के बयान से किया किनारा
  • विपक्ष लगातार बना रहा था निशाना

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मंडी से लोकसभा सांसद कंगना रनौत ने हाल ही किसान आंदोलन को लेकर एक बयान दिया था। जिसके बाद सोमवार को बीजेपी ने कंगना रनौत के बयान से किनारा कर लिया। साथ ही, बीजेपी ने कंगना रनौत के बयान पर असहमति भी जताई है। बीजेपी ने कहा है कि कंगना भविष्य में इस तरह का कोई बयान न दें। दरअसल, हाल ही में कंगना रनौत ने कहा था कि किसान आंदोलन में रेप जैसी घटनाएं हुई थीं। उन्होंने यह भी कहा था कि आंदोलन के दौरान हिंसा जैसी घटना भी हो रही थी। इसके बाद से भी विपक्षी नेताओं के निशाने पर कंगना रनौत आ गईं। हालांकि, अब बीजेपी ने भी कंगना रनौत के बयान से किनारा कर लिया है।

बीजेपी ने किया किनारा

सोमवार को बीजेपी के केंद्रीय मीडिया विभाग ने एक प्रेस रिलीज करते हुए कहा, "भाजपा सांसद कंगना रनौत द्वारा किसान आंदोलन के परिप्रेक्ष में दिया बयान, पार्टी का मत नहीं है। भारतीय जनता पार्टी भी कंगना रनौत के बयान से असहमति व्यक्त करती है। पार्टी की ओर से, पार्टी के नीतिगत विषयों पर बोलने के लिए कंगना रनौत की न तो अनुमति है और न ही में बयान देने के लिए अधिकृत हैं। भारतीय जनता पार्टी की ओर से भी कंगना रनौत को निर्देशित किया गया है कि वे इस प्रकार के कोई बयान भविष्य में न दें। भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास त्या सामाजिक समरसता के सिद्धांतों पर चलने के लिए कृतसंकल्पित संकलित है।"

कंगना रनौत के बयान पर कांग्रेस ने उन्हें माफी मांगने को कहा था। इसके अलावा किसान नेता राकेश टिकैत ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि किसी भी सांसद को इस तरह का बयान नहीं देना चाहिए। साथ ही, उन्हें अपने क्षेत्र के विकास भी ध्यान देना चाहिए।

Created On :   26 Aug 2024 12:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story