लोकसभा चुनाव 2024: नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के मोती नगर में आज शाम को रोड शो करेंगे अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के मोती नगर में आज शाम को रोड शो करेंगे अरविंद केजरीवाल
  • केजरीवाल करेंगे रोड शो
  • मोती नगर में आज शाम को रैली
  • तिहाड़ जेल से बेल पर आए बाहर

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट से चुनाव प्रचार करने के लिए सशर्त मिली अतंरिम जमानत पर तिहाड़ जेल से बाहर आए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अब प्रचार में जुट गए है। केजरीवाल नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के मोती नगर में आज शाम को रोड शो करेंगे।

आपको बता दें बीते दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद शनिवार को कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर पहुंचकर पहले पूजा अर्चना की और उसके बाद पार्टी दफ्तर में अपने नेताओं के साथ मीटिंग की। इसके बाद केजरीवाल ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने बीजेपी पर काम न करने का आरोप लगाते हुए भ्रष्टाचार को बढ़ाने का आरोप लगाया।

केजरीवाल ने आगे कहा अगर बीजेपी अच्छे काम करेगी तो आम आदमी पार्टी को कोई भी नहीं पूछेगा, लेकिन वह काम नहीं करते हैं और आम आदमी पार्टी को कुचलना चाहते हैं। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा प्रधानमंत्री वन नेशन, वन लीडर की राह पर चल कर पूरे विपक्ष को खत्म करना चाहते हैं। वे अपनी पार्टी के दिग्गज नेताओं को साइल लाइन करने में लगे हुए है।

अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा प्रधानमंत्री कहते हैं, मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहा हूं लेकिन हजारों करोड़ के घोटाला करने वालों को अपनी पार्टी में शामिल कर लेते हैं। किसी को डिप्टी सीएम बना देते हैं, किसी को मंत्री बना देते हैं। उनके ऊपर चल रहे सारे ईडी और सीबीआई के मामले खत्म कर देते हैं। उन्होंने मोदी से कहा अगर भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़नी है तो केजरीवाल से सीखो। 2015 में हमारी सरकार में एक मंत्री का ऑडियो मेरे पास आया था, जो एक दुकानदार से 5 लाख रुपए मांग रहा था, मैंने तुरंत उस मंत्री को सीबीआई के हवाले कर दिया। यह होती है भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई।

आप संयोजक केजरीवाल ने कहा, दो राज्यों में हमारी सरकार है और महज 10 साल पुरानी पार्टी है। लेकिन इस पार्टी को खत्म करने और कुचलने में प्रधानमंत्री ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने हमारी पार्टी के चार टॉप के नेता को एक साथ जेल भेज दिया। बड़ी-बड़ी पार्टियों के अगर चार टॉप के नेता जेल चले जाएं तो पार्टी खत्म हो जाती है। लेकिन आम आदमी पार्टी एक पार्टी नहीं, सोच है। जितना यह खत्म करना चाहते हैं, उतनी ही बढ़ती जाती है।

Created On :   12 May 2024 4:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story