बॉलीवुड: तमन्ना भाटिया ने फैंस के साथ अपनी पसंदीदा सब्जी की झलक शेयर की

तमन्ना भाटिया ने फैंस के साथ अपनी पसंदीदा सब्जी की झलक शेयर की
अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने अपने लंच की एक झलक देते हुए बताया कि उन्हें 'भिंडी' कितनी पसंद है।

मुंबई, 21 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने अपने लंच की एक झलक देते हुए बताया कि उन्हें 'भिंडी' कितनी पसंद है।

इंस्टाग्राम पर तमन्ना के 2.61 करोड़ फॉलोअर्स हैं। इस प्लेटफॉर्म के स्टोरीज सेक्शन में उन्होंने एक खूबसूरत सेल्फी पोस्ट की, जिसमें उन्हें सफेद रंग की ड्रेस में कार में बैठे हुए देखा जा सकता है। वह खिड़की से बाहर देखते हुए पोज दे रही हैं।

तस्वीर का कैप्शन है: "लंच में क्या है"?

दिवा ने एक और तस्वीर पोस्ट की जिसमें उनका लंच बॉक्स दिख रहा है। इसमें 'भिंडी' क्विनोआ, दाल और नींबू शामिल हैं।

इसका कैप्शन है: "सभी भिंडी प्रेमियों के लिए"।

हाल ही में तमन्ना ने कॉमेडी हॉरर फिल्म 'स्त्री 2' के गाने 'आज की रात' पर अपने डांस परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत लिया है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म का निर्माण मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो के बैनर तले दिनेश विजन और ज्योति देशपांडे ने किया है।

2018 की फिल्म 'स्त्री' के सीक्वल में श्रद्धा कपूर और राजकुमार मुख्य भूमिका में हैं। साथ ही इसमें पंकज त्रिपाठी, अभिषेक और अपारशक्ति खुराना भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

काम की बात करें तो तमन्ना को पिछली बार सुंदर सी. द्वारा निर्देशित तमिल कॉमेडी हॉरर फिल्म 'अरनमनई 4' में देखा गया था। इसमें तमन्ना के साथ सुंदर, राशि खन्ना, रामचंद्र राजू, संतोष प्रताप, कोवई सरला, योगी बाबू, वी.टी.वी. गणेश और दिल्ली गणेश हैं।

वह निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित और जी स्टूडियो, एम्मे एंटरटेनमेंट तथा जेए एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित एक्शन ड्रामा 'वेदा' में भी एक कैमियो भूमिका में नजर आई थीं। फिल्म में जॉन अब्राहम, शरवरी और अभिषेक बनर्जी हैं।

तमन्ना के पास अशोक तेजा द्वारा निर्देशित और संपत नंदी द्वारा निर्मित तेलुगु सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म 'ओडेला 2' पाइपलाइन में है। फिल्म में हेबाह पटेल, वशिष्ठ एन. सिम्हा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं, साथ ही इसमें युवा, नागा महेश, वामसी, गगन विहारी, सुरेंदर रेड्डी, भूपाल और पूजा रेड्डी भी हैं।

वह 'डेयरिंग पार्टनर्स' में भी काम कर रही हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 Aug 2024 3:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story