खेल: सिनर ने क्वालीफायर डी जोंग को हराकर तीसरे दौर में प्रवेश किया

सिनर ने क्वालीफायर डी जोंग को हराकर तीसरे दौर में प्रवेश किया
मेलबर्न, 17 जनवरी (आईएएनएस) जानिक सिनर ने बुधवार को डच क्वालीफायर जेस्पर डी जोंग को 6-2, 6-2, 6-2 से हराकर ऑस्ट्रेलियन ओपन के तीसरे दौर में प्रवेश किया।

मेलबर्न, 17 जनवरी (आईएएनएस) जानिक सिनर ने बुधवार को डच क्वालीफायर जेस्पर डी जोंग को 6-2, 6-2, 6-2 से हराकर ऑस्ट्रेलियन ओपन के तीसरे दौर में प्रवेश किया।

ऑस्ट्रेलियन ओपन में सिनर की मजबूत शुरुआत 2023 के अंत से नए साल तक उसकी गति को बनाए रखती है। इटली के खिलाड़ी नवंबर में एटीपी फाइनल्स के खिताबी मुकाबले में पहुंचे और इटली को डेविस कप खिताब दिलाने से पहले ग्रुप मैच में नोवाक जोकोविच को हराया।

ऑस्ट्रेलियन ओपन 2024 का उनका पहला आयोजन है, और मेलबर्न में उन्होंने अभी तक एक भी सेट नहीं गंवाया है।

22 वर्षीय इटालियन खिलाड़ी 2022 में साल के पहले बड़े मुकाबलों में क्वार्टर फाइनल में पहुंचे और पिछले साल चौथे दौर में बाहर हो गए।

32 के राउंड में, सिनर का सामना 26वीं वरीयता प्राप्त सेबस्टियन बेज़ या डैनियल गैलन से होगा, और वह खुद को परखने के लिए उत्सुक है।

"हमें यह देखना होगा कि जब मैच करीब हो, जब सेट करीब हो तो मैं कैसे जाता हूं... मैं इसी के लिए काम करता हूं, कोर्ट पर रहना, प्रतिस्पर्धा करने की कोशिश करना।"

22 वर्षीय ने कहा, “आप किसी से नहीं डरते, लेकिन सबके प्रति बहुत सम्मान रखते हैं। यही वह है जो मैं हर किसी को दिखाने की कोशिश करता हूं।”

--आईएएनएस

आरआर/

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 Jan 2024 6:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story