राजनीति: कांवड़ियों संग मारपीट का वायरल वीडियो देख भड़के भाजपा विधायक बालमुकुंद , बोले- घटना दुखद अधिकारी हो सस्पेंड

कांवड़ियों संग मारपीट का वायरल वीडियो देख भड़के भाजपा विधायक बालमुकुंद , बोले- घटना दुखद अधिकारी हो सस्पेंड
सोशल मीडिया पर राजस्थान के सांभर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कांवड़ियों के साथ मारपीट का अंश है। इस वीडियो के सामने आने के बाद राजस्थान सरकार में बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य ने रोष प्रकट किया है।

जयपुर, 29 जुलाई (आईएएनएस)। सोशल मीडिया पर राजस्थान के सांभर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कांवड़ियों के साथ मारपीट का अंश है। इस वीडियो के सामने आने के बाद राजस्थान सरकार में बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य ने रोष प्रकट किया है।

बीजेपी विधायक ने कहा, कल सोशल मीडिया के माध्यम से मुझे भी एक वीडियो मिला। यह दुखद घटना है इसकी जांच होनी चाहिए। इससे संबंधित अधिकारी सस्पेंड होना चाहिए। क्योंकि कांवड़िए बहुत दूर से बाबा को जल चढ़ाने के लिए आते हैं। यह हमारी श्रावण मास की परंपरा भी है। हालांकि, अभी वीडियो की सच्चाई सामने नहीं आई है कि पुलिस से बहस हुई है या नहीं। कह नहीं सकते हैं कि पुलिस वाला था या फिर बाहर का था। इस वीडियो की जांच होने के बाद ही सच्चाई सामने आएगी।

उन्होंने दावा किया कि राजस्थान में कानून व्यवस्था ठीक है, और जब से मुख्यमंत्री यहां आए हैं एक्शन मोड में हैं। आगे बोले, उकांग्रेस काल में यह प्रतिदिन की घटना थी, जहां पर कांवड़ियों पर पथराव होना, आगजनी होना, अगर वह सत्संग, भजन कर रहे हैं तो उन्हें बंद कर देना, उन पर पाबंदी लगा देना आम बात थी। लेकिन, बीजेपी के शासन में शांतिपूर्ण तरीके से सभी काम हो रहे हैं, कांवड़िए भी चल रहे हैं। शिव यात्राएं भी चल रही हैं।

उन्होंने माफियाओं का राज खत्म कर दिया है। कांग्रेस काल में यहां माफियाओं का राज था। दूसरे राज्यों के माफिया यहां अपना अड्डा बना चुके थे। बीजेपी की मांग थी कि माफियाओं का राज यहां से समाप्त हो। उन्होंने भजनलाल शर्मा सरकार में अपराधियों पर कसी गई नकेल का जिक्र किया। कहा, मेवात क्षेत्र में जो साइबर क्राइम था वह खत्म हुआ। जेल के अंदर जो अपराधी जा रहे हैं, वह तड़प रहे हैं। इसलिए वह मुख्यमंत्री को धमकी दे रहे हैं। उनकी इन धमकियों से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। इनकी धमकियों का इलाज भी समय से हो जाएगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 July 2024 8:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story