बॉलीवुड: ब्रेकअप की खबरों के बीच डिनर डेट पर गए करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश, वीडियो वायरल

ब्रेकअप की खबरों के बीच डिनर डेट पर गए करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश, वीडियो वायरल
टीवी के पॉपुलर कपल में से एक करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को लेकर अफवाहें हैं कि उनका ब्रेकअप हो गया है। इन्हीं अफवाहों के बीच यह कपल मुंबई की सड़कों पर हाथों में हाथ डाल घूमता नजर आया।

मुंबई, 17 जून (आईएएनएस)। टीवी के पॉपुलर कपल में से एक करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को लेकर अफवाहें हैं कि उनका ब्रेकअप हो गया है। इन्हीं अफवाहों के बीच यह कपल मुंबई की सड़कों पर हाथों में हाथ डाल घूमता नजर आया।

दोनों का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसे देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि जो ब्रेकअप की खबरें आ रही थी, वह एकदम निराधारथी। कपल के रिश्ते में कोई दरार नहीं आई है।

करण और तेजस्वी रविवार रात मुंबई के एक रेस्तरां में डिनर डेट पर गए। दोनों हाथ में हाथ डालकर चल रहे थे। रेस्तरां से निकलने के बाद करण तेजस्वी को प्रोटेक्ट करते नजर आए। उन्होंने पहले तेजस्वी को कार में बिठाया और फिर खुद जाकर बैठे।

लुक की बात करें तो तेजस्वी ब्लैक आउटफिट में नजर आईं, वहीं करण व्हाइट शर्ट के साथ पिंक सूट में दिखाई दिए। इस वीडियो के वायरल हो जाने के बाद अब फैंस को यकीन हो गया है कि दोनों अभी भी साथ हैं।

इससे पहले करण ने तेजस्वी संग लेटेस्ट वेकेशन की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में कुंद्रा व्हाइट शर्ट और ब्लू कार्गो में दिखे, तो वहीं तेजस्वी व्हाइट फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस में नजर आईं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा, ''वस्सदी तू रहे.. हस्सदी तू रवीं.. सन्नू रोक्कन वाला केहदा नी? रब्ब वरगा आसरा तेरा नी.. राहे-राहे जान वालिए..!''

बता दें कि दोनों की लव की शुरूआत 'बिग बॉस 15' के घर से हुई थी। इस सीजन की विनर तेजस्वी रही। शो से बाहर आने के बाद दोनों को कई बार साथ घूमते और मस्ती करते हुए देखा गया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 Jun 2024 10:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story