राजनीति: मंत्री बनने के बाद पहली बार नागपुर पहुंचे नितिन गडकरी

मंत्री बनने के बाद पहली बार नागपुर पहुंचे नितिन गडकरी
केंद्रीय मंत्रिमंडल में मंत्री के रूप में कार्यभार संभालने के बाद नितिन गडकरी नागपुर पहुंचे। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। गडकरी को लगातार तीसरी बार केंद्रीय परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय का प्रभार दिया गया है।

नागपुर, 13 जून (आईएएनएस)। केंद्रीय मंत्रिमंडल में मंत्री के रूप में कार्यभार संभालने के बाद नितिन गडकरी नागपुर पहुंचे। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। गडकरी को लगातार तीसरी बार केंद्रीय परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय का प्रभार दिया गया है।

पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं खुशनसीब हूं कि नागपुर की जनता ने मुझे तीसरी बार चुनकर सदन भेजा है। हमारे मंत्रालय ने सात वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाए हैं, अब और करेंगे। जनता का प्यार मुझे मिला है, पहले से और बेहतर काम करके दिखाएंगे।

नागपुर ब्लास्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए नितिन गडकरी ने कहा कि ब्लास्ट में छह लोगों की मृत्यु हुई है। इस घटना से मुझे दुख पहुंचा है। इसलिए मैंने प्रार्थना की थी कि मेरी कोई स्वागत यात्रा नहीं निकलेगी। मैं मृतकों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करता हूं, ईश्वर मृतकों की आत्मा को शांति प्रदान करें।

लोकसभा चुनाव में नितिन गडकरी ने लगातार तीसरी बार नागपुर सीट से जीत दर्ज की है। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी विकास ठाकरे को करीब डेढ़ लाख वोटों से चुनाव हराया है। सांसद बनने के बाद 9 जून को उन्होंने मंत्री पद की शपथ ली थी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 Jun 2024 4:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story