अपराध: महादेव सट्टा ऐप मामले में ईओडब्ल्यू की बड़ी कार्रवाई, कई ठिकानों पर छापेमारी

महादेव सट्टा ऐप मामले में ईओडब्ल्यू की बड़ी कार्रवाई, कई ठिकानों पर छापेमारी
छत्तीसगढ़ में महादेव सट्टा ऐप मामले में आर्थिक अपराध शाखा ने बड़ी कार्रवाई की है। ईओडब्ल्यू ने इस मामले में रायपुर, दुर्ग, भिलाई, बिलासपुर, कांकेर, राजनांदगांव में छापामार कार्रवाई की है।

रायपुर, 9 मई (आईएएनएस)। छत्तीसगढ़ में महादेव सट्टा ऐप मामले में आर्थिक अपराध शाखा ने बड़ी कार्रवाई की है। ईओडब्ल्यू ने इस मामले में रायपुर, दुर्ग, भिलाई, बिलासपुर, कांकेर, राजनांदगांव में छापामार कार्रवाई की है।

इस दौरान, मौके पर ईओडब्ल्यू अधिकारियों के साथ सुरक्षा अधिकारी भी मौजूद हैं।

जानकारी के मुताबिक, महादेव सट्टा ऐप मामले में ईओडब्ल्यू की टीम भिलाई के सहेली ज्वेलर्स और अलंकार ज्वेलर्स के संचालकों के ठिकानों पर भी पहुंची है। छापे की कार्रवाई सबसे ज्यादा ज्वेलर्स पर हो रही है।

इसके अलावा, महादेव सट्टा ऐप मामले में गिरफ्तार एएसआई चंद्रभूषण वर्मा और बर्खास्त सिपाही भीम सिंह यादव से भी ईओडब्ल्यू की टीम पूछताछ कर रही है।

छापेमारी को अंजाम देने के लिए ईओडब्ल्यू ने 6 से 7 लोगों की टीम का गठन किया है। इस टीम में डीएसपी रैंक के अधिकारी भी शामिल हैं।

पूछताछ के बाद मिले साक्ष्यों के आधार पर ईओडब्ल्यू की टीम यह छापेमारी कर रही है।

बता दें कि पिछले दिनों महादेव बेटिंग ऐप मामले में पुलिस ने एक्टर साहिल खान को गिरफ्तार किया था।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 May 2024 9:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story