अपराध: मुंबई हिट-एंड-रन आरोपी मिहिर शाह के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी

मुंबई हिट-एंड-रन  आरोपी मिहिर शाह के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी
मुंबई पुलिस ने सोमवार को सत्तारूढ़ शिवसेना के नेता राजेश शाह के फरार बेटे मिहिर शाह के खिलाफ लुक-आउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया। उस पर अपनी तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार से एक महिला को कुचलने का आरोप है।

मुंबई, 8 जुलाई (आईएएनएस)। मुंबई पुलिस ने सोमवार को सत्तारूढ़ शिवसेना के नेता राजेश शाह के फरार बेटे मिहिर शाह के खिलाफ लुक-आउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया। उस पर अपनी तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार से एक महिला को कुचलने का आरोप है।

24 वर्षीय मिहिर ने रविवार सुबह अपनी सफेद बीएमडब्ल्यू से वर्ली के अटरिया मॉल के पास एक स्कूटर को टक्कर मार दी थी। स्कूटर प्रदीप नखवा (50) चला रहे थे और पीछे उनकी पत्नी कावेरी (45) बैठी थीं।

हादसे में क्षतिग्रस्त कार को पुलिस ने दुर्घटनास्थल से लगभग 10 किमी दूर बरामद किया। जुहू में एक पार्टी में भाग लेने के बाद मिहिर लौट रहा था। हादसे के बाद वह मौके से भाग गया। कहा जाता है कि घटना के समय वह नशे में था।

मामलेे में विपक्ष द्वारा सरकार की आलोचना के बाद मुंबई पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए पांच टीमें गठित की हैं।

पुलिस मिहिर की तलाश में पालघर, रायगढ़, पुणे और अन्य स्थानों पर गई है। लेकिन अभी तक उसका पता नहीं चला है। इसके चलते पुलिस ने एलओसी जारी किया है।

इसके साथ ही, वर्ली पुलिस ने रविवार देर रात पूछताछ के बाद मिहिर के पिता राजेश शाह और ड्राइवर राजेंद्र सिंह बिदावत को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

दुर्घटना के कुछ घंटों बाद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मीडियाकर्मियों से कहा, "कानून अपना काम करेगा, मैंने पुलिस से बात की है और मामले में सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं। कानून के सामने सभी समान हैं।"

पूर्व मंत्री और शिवसेना (यूबीटी) नेता आदित्य ठाकरे ने सरकार की आलोचना की और दुर्घटना के आरोपी युवक के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की।

वर्ली से विधायक आदित्य ठाकरे ने कहा,"मैंने हिट-एंड-रन मामले की जांच कर रहे वर्ली पुलिस स्टेशन के कर्मचारियों से मुलाकात की। मुझे उम्मीद है कि पुलिस आरोपी मिहिर को जल्द पकड़ कर न्याय के कटघरे में लाएगी। उम्मीद है कि शासन से उसे संरक्षण नहीं मिलेगा।"

-आईएएनएस

सीबीटी/

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   8 July 2024 11:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story