बॉलीवुड: करिश्मा के 50वें जन्मदिन पर बहन करीना कपूर ने दी बधाई, कहा- 'मेरी अल्टीमेट हीरो हैप्पी बर्थडे'

करिश्मा के 50वें जन्मदिन पर बहन करीना कपूर ने दी बधाई, कहा- मेरी अल्टीमेट हीरो हैप्पी बर्थडे
बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर आज अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर उनकी बहन और एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक वीडियो शेयर करके ढेर सारा प्यार बरसाया।

मुंबई, 25 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर आज अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर उनकी बहन और एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक वीडियो शेयर करके ढेर सारा प्यार बरसाया।

वीडियो में सिस्टर ट्विनिंग, वेकेशन फोटोज और करिश्मा के बचपन से लेकर अब तक के सफर को दिखाया गया है। इसमें अनसीन फोटोज का मोंटाज बनाया गया।

पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ''मेरी अल्टीमेट हीरो हैप्पी बर्थडे... 50 का मतलब है 30 साल की गर्ल... बिग ब्रेकफास्ट, ढेर सारी कॉफी, शानदार बैग, मेरे साथ लंबी बातचीत, लाफ्टर और डांस, चाइनीज फूड, और हमेशा अपने दोनों बच्चों के साथ रहना... मैं यही कामना करती हूं तुम्हारे लिए... लोलो का बर्थडे।''

करिश्मा की सबसे अच्छी दोस्त अमृता अरोड़ा ने भी इंस्टाग्राम पर उनके साथ कई अनसीन फोटोज शेयर किए, जिसमें उनके साथ मलाइका अरोड़ा और करीना नजर आ रही हैं।

तस्वीरों के साथ, उन्होंने करिश्मा के लिए एक प्यारा सा बर्थडे नोट भी लिखा।

पोस्ट में अमृता ने लिखा , "हमारी प्यारी लोलो.. तुम 50 की उम्र को भी बहुत खूबसूरत बना देती हो, गर्ल!! जन्मदिन मुबारक हो, लव यू सो मच..."

मलाइका ने भी इंस्टाग्राम पर करिश्मा और उनकी गर्ल गैंग के साथ थ्रोबैक पिक्चर शेयर करके बर्थडे विश किया।

करिश्मा ने 29 सितंबर 2003 को बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। शादी के दो साल बाद उन्होंने बेटी समायरा कपूर को जन्म दिया और साल 2010 में कपल के बेटे कियान का वेलकम किया।

इस दौरान उनकी शादीशुदा जिंदगी कुछ ठीक नहीं चल रही थी और कुछ साल बाद 2016 में दोनों अलग हो गए।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, करिश्मा को अब से पहले मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 'मर्डर मुबारक' में देखा गया था। इसमें पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, संजय कपूर और टिस्का चोपड़ा भी लीड रोल में हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 Jun 2024 8:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story