बॉलीवुड: जिम सार्भ ने 'मेंटल थेरेपी' बयान पर दी सफाई, बोले- जो कुछ कहा, वो रणवीर सिंह से संबंधित नहीं

जिम सार्भ ने मेंटल थेरेपी बयान पर दी सफाई, बोले- जो कुछ कहा, वो रणवीर सिंह से संबंधित नहीं
जिम सार्भ के एक पुराने वीडियो में अभिनेताओं को स्क्रीन पर किरदारों को निभाने के लिए 'मेंटल थेरेपी' लेने की बात कही गई थी। इस पर अब जिम सर्भ ने सफाई दी है। उनका कहना है कि यह वीडियो रणवीर सिंह के लिए नहीं था।

मुंबई, 29 जून (आईएएनएस)। जिम सार्भ के एक पुराने वीडियो में अभिनेताओं को स्क्रीन पर किरदारों को निभाने के लिए 'मेंटल थेरेपी' लेने की बात कही गई थी। इस पर अब जिम सर्भ ने सफाई दी है। उनका कहना है कि यह वीडियो रणवीर सिंह के लिए नहीं था।

जिम सार्भ का यह बयान वायरल हो गया था। कई नेटिजन्स ने माना था कि यह उनके 'पद्मावत' के को-स्टार रणवीर के लिए था।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर सफाई देते हुए लिखा, "मुझे यह स्पष्ट करना बेतुका लगता है। मैंने जो कुछ भी कहा है, उसमें रणवीर सिंह का कोई जिक्र नहीं है। शेयर किया जा रहा वीडियो बयान 'मेड इन हेवन सीजन 2' के प्रमोशन के दौरान का है। फिल्म 'पद्मावत' रिलीज होने के पांच साल बाद का है। पांच साल तक मेरे पास रणवीर के बारे में कहने के लिए सिर्फ प्यारी बातें थीं, इसे देखें। मैं अभी भी करता हूं।

जिम सार्भ ने आगे कहा कि ये प्रोसेस पर हमला नहीं है। मुझे प्रोसेस पसंद है और मुझे एक्टर पसंद है। वीडियो उन अभिनेताओं का मजाक उड़ा रहा है, जो अपनी प्रक्रिया को बढ़ा-चढ़ाकर पेश करते हैं। मुझे यकीन है कि आप सभी ऐसे लोगों से मिले होंगे, जो काम करने से ज्यादा अपने काम के बारे में बातें करते हैं।

जिम सार्भ ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मैं आमतौर पर अटकलें लगाने वाले वीडियो और लेखों का जवाब नहीं देता। वे उबाऊ होते हैं और मुझे लगता है कि लोगों को बेहतर पता है। बेशक, आप में से कुछ लोगों की तरह, मैंने भी गलत अनुमान लगाया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Jun 2024 2:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story