टेलीविजन: धर्मेंद्र के लिए जन्नत ज़ुबैर ने पकाए फुल्के और मेथी मलाई मटर, सीनियर एक्टर ने जमकर की तारीफ

धर्मेंद्र के लिए जन्नत ज़ुबैर ने पकाए फुल्के और मेथी मलाई मटर, सीनियर एक्टर ने जमकर की तारीफ
एक्‍ट्रेस जन्नत जुबैर ने उस 'भावुक' पलों को याद किया है, जब दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र ने लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' के नए एपिसोड में उनके पकाए स्वादिष्ट पंजाबी व्यंजन की तारीफ की थी।

मुंबई, 1 अगस्त (आईएएनएस)। एक्‍ट्रेस जन्नत जुबैर ने उस 'भावुक' पलों को याद किया है, जब दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र ने लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' के नए एपिसोड में उनके पकाए स्वादिष्ट पंजाबी व्यंजन की तारीफ की थी।

अतिथि के रूप में शो में आए धर्मेन्द्र के लिए लाफ्टर शेफ्स ने एक नई चुनौती लेते हुए पंजाबी भोजन तैयार किया।

मेनू में मक्के की रोटी, साग, फुल्का, पंजाबी कढ़ी पकौड़ा, चावल और मेथी मलाई मटर शामिल थे।

इससे पहले कभी भी जन्नत और रीम शेख ने मेथी मलाई मटर और फुल्का नहीं पकाया था, मगर फिर भी उन्‍होंने यह चुनौती स्‍वीकार की।

धर्मेंद्र ने उनके प्रयास और मेहनत की जमकर तारीख की। उन्हें व्यंजन इतने पसंद आए कि उन्होंने घर ले जाने के लिए कुछ पैक करवाने का अनुरोध किया।

इस बारे में बात करते हुए जन्नत ने कहा, “फुल्का और मेथी मलाई मटर पकाना रोमांचक और नर्वस करने वाला दोनों था। मैंने पहले कभी इस व्यंजन को नहीं चखा था, इसलिए मुझे नहीं पता था कि इसका स्वाद कैसा होना चाहिए।”

उन्होंने बताया, “रीम और मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया, खासकर यह जानते हुए कि धर्मेन्द्र सर इसे चखेंगे। हमारा ध्यान टास्क जीतने या हारने से हटकर केवल इस बात पर था कि यह स्वादिष्ट बने। सबसे बड़ी चुनौती यह पता लगाना था कि स्वाद सही है या नहीं।''

जन्नत ने कहा, ''जब धर्मेन्द्र सर ने इसे चखा और इसे इतना पसंद किया कि कहा वो इसे घर ले जाना चाहते हैं, यह मेरे लिए एक अविश्वसनीय रूप से भावुक क्षण था। हमारी सारी मेहनत की सराहना की गई, और यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है।”

'लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' कलर्स पर प्रसारित होता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   1 Aug 2024 8:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story