क्रिकेट: फाइनल में टक्कर से पहले रोहित की बल्लेबाजी के फैन हुए महाराज और क्लासेन

फाइनल में टक्कर से पहले रोहित की बल्लेबाजी के फैन हुए महाराज और क्लासेन
दक्षिण अफ्रीका के स्पिनर केशव महाराज ने बताया कि वह भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के प्रशंसक हैं। उन्होंने शनिवार को बारबाडोस में होने वाले टी20 विश्व कप फाइनल से पहले उनके निडर क्रिकेट और खेल को समझने के कौशल की प्रशंसा की।

नई दिल्ली, 29 जून (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका के स्पिनर केशव महाराज ने बताया कि वह भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के प्रशंसक हैं। उन्होंने शनिवार को बारबाडोस में होने वाले टी20 विश्व कप फाइनल से पहले उनके निडर क्रिकेट और खेल को समझने के कौशल की प्रशंसा की।

रोहित टूर्नामेंट में शानदार फॉर्म में हैं और उन्होंने सुपर आठ में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ और सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ लगातार अर्धशतक जड़े हैं।

सलामी बल्लेबाज ने सुपर आठ में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 41 गेंदों में 92 रन की पारी खेली और गत चैंपियन इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में 57 रन की पारी खेली।

महाराज ने स्टार स्पोर्ट्स के 'एक्स' पर पोस्ट किए गए वीडियो में कहा, "मैं हमेशा से रोहित शर्मा का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं। बल्लेबाजी के नजरिए से, वह निडर हैं। विश्व क्रिकेट में कवर के ऊपर शायद उनका शॉट सबसे अच्छा है। बतौर कप्तान वो शानदार हैं, उन्हें खेल की अच्छी समझ हैं। "

दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन भी रोहित की बल्लेबाजी के फैन हैं।

क्लासेन ने कहा, "मुझे लगता है कि उनके पास क्रिकेट की समझ वाला अविश्वसनीय दिमाग है। मैं उनसे खेल के बारे में बात करना पसंद करूंगा। जब वह फॉर्म में होते हैं तो वह एक महान क्रिकेटर होते हैं। उम्मीद है कि वह हमारे खिलाफ फॉर्म में नहीं होंगे।"

रोहित टूर्नामेंट में भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं, जिन्होंने तीन अर्धशतकों सहित 248 रन बनाए हैं।

उन्हें टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में रहमानुल्लाह गुरबाज़ के 281 रनों को पार करने के लिए 33 रनों की जरूरत है।

फाइनल की बात करें तो भारत और दक्षिण अफ्रीका दोनों अब तक टूर्नामेंट में अपराजित हैं। भारत के पास 2007 के बाद अपना दूसरा टी20 विश्व कप खिताब जीतने का मौका है, जबकि दक्षिण अफ्रीका की नजरें अपने पहले विश्व कप फाइनल में पहली बार आईसीसी खिताब जीतने पर टिकी हैं।

-आईएएनएस

एएमजे/आरआर

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Jun 2024 12:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story