राजनीति: सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए किस पर भड़कीं स्वाति मालीवाल? सियासी गलियारों में हलचल तेज

सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए किस पर भड़कीं स्वाति मालीवाल? सियासी गलियारों में हलचल तेज
दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष व राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल ने अपने साथ हुई मारपीट की घटना पर शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट किया।

नई दिल्ली, 17 मई (आईएएनएस)। दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष व राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल ने अपने साथ हुई मारपीट की घटना पर शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट किया।

अपने पोस्ट में उन्होंने कहा, “हर बार की तरह इस बार भी इस राजनीतिक हिटमैन ने खुद को बचाने की कोशिश शुरू कर दी है। अपने लोगों से ट्विट्स करवा के, बिना संदर्भ के वीडियो चला के, इसे लगता है कि ये इस अपराध को अंजाम देकर खुद को बचा लेगा। कोई किसी को पीटते हुए वीडियो बनाता है भला? घर के अंदर और कमरे के सीसीटीवी फुटेज की जांच होते ही सत्य सबके सामने होगा। जिस हद तक गिर सकता है गिर जा, भगवान सब देख रहा है। एक ना एक दिन सब की सच्चाई दुनिया के सामने आएगी।“

स्वाति के इस पोस्ट के बाद सवाल उठ रहे हैं कि आखिर उन्होंने बगैर किसी का नाम लिए यह तीखा हमला किस पर और क्यों किया? सियासी गलियारों में दावा है कि यह हमला उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री और ‘आम आदमी पार्टी’ के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर किया है, लेकिन इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हुई है।

इससे पहले गुरुवार को स्वाति ने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट किया था।

इसमें उन्होंने कहा था, “मेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था। मेरे साथ हुई घटना पर मैंने पुलिस को अपना स्टेटमेंट दिया है। मुझे आशा है कि उचित कार्रवाई होगी। पिछले दिन मेरे लिए बहुत कठिन रहे हैं। जिन लोगों ने प्रार्थना की, उनका धन्यवाद करती हूं। जिन लोगों ने चरित्र हनन करने की कोशिश की, ये बोला कि दूसरी पार्टी के इशारे पर कर रही है, भगवान उन्हें भी खुश रखे। देश में अहम चुनाव चल रहा है, स्वाति मालीवाल जरूरी नहीं है, देश के मुद्दे जरूरी हैं। बीजेपी वालों से खास गुजारिश है, इस घटना पर राजनीति न करें।“

बीते गुरुवार के अपने पोस्ट में स्वाति ने बीजेपी को राजनीतिक रोटियां ना सेंकने की हिदायत दी थी।

बता दें कि इस मामले को लेकर बीजेपी आम आदमी पार्टी पर हमलावर है।

बीते दिनों आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट की घटना स्वीकार कर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करने का आश्वासन दिया था।

लखनऊ में गुरुवार को संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सीएम केजरीवाल स्वाति मालीवाल मारपीट प्रकरण से जुड़े सभी सवालों से खुद को बचाते नजर आए थे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 May 2024 10:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story