राजनीति: बीजेपी नेता अतुल भटखलकर ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज मामले में पश्चिम बंगाल सरकार पर साधा निशाना

बीजेपी नेता अतुल भटखलकर ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज मामले में पश्चिम बंगाल सरकार पर साधा निशाना
बीजेपी नेता अतुल भटखलकर ने पश्चिम बंगाल के आरजी कर मेडिकल कॉलेज मामले में बंगाल सरकार के रवैए पर रोष व्यक्त किया है।

मुंबई, 24 अगस्त (आईएएनएस)। बीजेपी नेता अतुल भटखलकर ने पश्चिम बंगाल के आरजी कर मेडिकल कॉलेज मामले में बंगाल सरकार के रवैए पर रोष व्यक्त किया है।

आईएएनएस से बातचीत में अतुल भटखलकर कहा, “पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था नाम की चीज नहीं रह गई है। सुप्रीम कोर्ट ने भी पश्चिम बंगाल सरकार को चेतावनी दी व आलोचना की। वारदात के 15 घंटे के बाद भी प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई। पश्चिम बंगाल सरकार आरोपी को बचाने का प्रयास कर रही है। कॉलेज के प्र‍िंंस‍िपल ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया, इसके बाद ममता बनर्जी ने उन्‍हेंं स्वास्थ्य मंत्रालय में अहम पद दे दिया। इसका मतलब दाल ही काला नहीं है, बल्कि पूरी पश्चिम बंगाल सरकार की दाल ही काली हो गई है। हालांकि, सीबीआई मामले की जांच कर रही है, लेकिन हमारी मांग है कि सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में मामले की जांच हो, तो ज्यादा बेहतर रहेगा।”

उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में एक प्रशिक्षु डॉक्टर की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। इस घटना ने देश भर के डॉक्टरों को आक्रोशित कर दिया है। कोलकाता हाई कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है। इस मामले में अब तक कई डॉक्टरों से पूछताछ हो चुकी है। वहीं, सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सातों आरोपियों को पॉलीग्राफ टेस्ट भी किया गया है।

बीते दिनों इस मामले की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए प्रिंसिपल ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने एक्स हैंडल पर लिखा था कि इस मामले के प्रकाश में आने के बाद उनकी बहुत ज्यादा बदनामी हो रही है, जिसे ध्यान में रखते हुए उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 Aug 2024 4:35 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story