राजनीति: मध्य प्रदेश में भाजपा की उपचुनाव की तैयारी, प्रभारी-सह प्रभारी नियुक्त

मध्य प्रदेश में भाजपा की उपचुनाव की तैयारी, प्रभारी-सह प्रभारी नियुक्त
मध्य प्रदेश में विधानसभा के उपचुनाव की तैयारी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जुट गई है। पार्टी ने बुधनी और विजयपुर विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव के लिए प्रभारी और सह प्रभारी की भी नियुक्ति कर दी है।

भोपाल, 18 जुलाई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में विधानसभा के उपचुनाव की तैयारी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जुट गई है। पार्टी ने बुधनी और विजयपुर विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव के लिए प्रभारी और सह प्रभारी की भी नियुक्ति कर दी है।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने सीहोर जिले की बुधनी एवं श्योपुर जिले की विजयपुर विधानसभा उपचुनाव हेतु प्रभारी एवं सह प्रभारी घोषित किए हैं।

बुधनी विधानसभा के प्रभारी प्रदेश शासन के मंत्री करण सिंह वर्मा एवं सह प्रभारी पूर्व मंत्री रामपाल सिंह को घोषित किया गया है। इसी प्रकार प्रदेश शासन के मंत्री एंदल सिंह कंसाना को विजयपुर विधानसभा के प्रभारी एवं पूर्व विधायक नरेंद्र बिरथरे को सह प्रभारी बनाया गया है।

बुधनी विधानसभा से विधायक रहे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान विदिशा संसदीय क्षेत्र से निर्वाचित हो चुके हैं। वहीं, विजयपुर से कांग्रेस के विधायक रहे रामनिवास रावत ने पाला बदलकर भाजपा का दामन थाम लिया था। वे विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे चुके हैं और मोहन यादव सरकार में मंत्री हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 July 2024 1:59 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story