मनोरंजन: करण जौहर के वायरल कास्टिंग कॉल से बॉलीवुड में हलचल, प्रोजेक्ट को लेकर सस्पेंस

करण जौहर के वायरल कास्टिंग कॉल से बॉलीवुड में हलचल, प्रोजेक्ट को लेकर सस्पेंस
इंटरनेट पर एक वायरल वीडियो सामने आया है, जिसने लोगों को चौंकाते हुए अफवाहों का बाजार गर्म कर दिया है। दिलचस्प फुटेज में लोगों को करण जौहर की भूमिका के लिए ऑडिशन देने के लिए आमंत्रित किया जा रहा है।

मुंबई, 11 सितंबर (आईएएनएस)। इंटरनेट पर एक वायरल वीडियो सामने आया है, जिसने लोगों को चौंकाते हुए अफवाहों का बाजार गर्म कर दिया है। दिलचस्प फुटेज में लोगों को करण जौहर की भूमिका के लिए ऑडिशन देने के लिए आमंत्रित किया जा रहा है।

जी हां, आपने सही पढ़ा। कास्टिंग कॉल में उत्साहित प्रतिभागियों से उनके पोर्टफोलियो के साथ एक मिनट का इंट्रोडक्शन वीडियो अपलोड करने के लिए कहा जा रहा है, ताकि उन्हें मशहूर फिल्म निर्माता के प्रतिष्ठित किरदार में आने का मौका मिल सके। लेकिन यह सब किसलिए है? करण जौहर की बायोपिक? करण की ट्रिपल भूमिका वाली एक नई फिल्म? या किसी और के लिए?

वायरल क्लिप यहीं नहीं रुकती। कास्टिंग वीडियो में एक सीन दिखाया गया है, जिसमें उम्मीदों से भरे अभिनेताओं की लंबी कतार दिखाई देती है, जिनमें से प्रत्येक अपने भीतर के करण जौहर को दर्शाता है। उनके खास अंदाज से लेकर उनकी तेज बुद्धि तक, अभिनेता जौहर की सटीकता की नकल करते हैं। लेकिन शो का असली स्टार कोई और नहीं बल्कि खुद करण जौहर हैं, जो कास्टिंग टेबल के पीछे बैठे हैं और एंटरटेनमेंट और अपनी ट्रेडमार्क रेजर-शार्प आलोचना के मिश्रण के साथ दिख रहे हैं।

करण के हास्यप्रद कमेंट इस रहस्यमयी प्रोजेक्ट में और भी रहस्य जोड़ते है। इंटरनेट पर हलचल और फैंस के बेतहाशा अटकलों के साथ, एक सवाल यह बना हुआ है कि करण जौहर आखिर क्या करने वाले हैं? क्या हम ऐसी फिल्म बनते हुए देख रहे हैं जिसमें करण खुद के कई रूप निभा रहे हैं, या यह एक बिल्कुल नई सोच है जो एक बार फिर उनकी यूनीक क्रिएटिविटी को प्रदर्शित करेगी?

फ़िलहाल, बॉलीवुड के उत्साही लोगों को अटकलें लगाने के लिए छोड़ दिया गया है, क्योंकि हर कोई इस कास्टिंग कॉल के बारे में और अधिक जानकारी के लिए एक्साइटेड है। एक बात तो तय है: यह प्रोजेक्ट जो भी हो, यह करण जौहर की स्पेशल टैलेंट से भरपूर एक ब्लॉकबस्टर साबित होगी।

https://www.instagram.com/reel/C_x3JpBsP1-/?igsh=OGVzYnJic3hlbGxh

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 Sept 2024 5:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story