रक्षा: रूसी जहाज पर यूक्रेनी ड्रोन हमले में एक की मौत

रूसी जहाज पर यूक्रेनी ड्रोन हमले में एक की मौत
रूस के क्रास्नोडार क्षेत्र में एक जहाज पर यूक्रेनी ड्रोन हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई लोग घायल बताए जा रहे हैं।

मॉस्को, 24 जुलाई (आईएएनएस)। रूस के क्रास्नोडार क्षेत्र में एक जहाज पर यूक्रेनी ड्रोन हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई लोग घायल बताए जा रहे हैं।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ ने स्थानीय गवर्नर वेनियामिन कोंद्रायेव के हवाले से बताया कि नौका जहाज (फेरी शिप) कावकाज बंदरगाह पर था। तभी मंगलवार सुबह उस पर यूक्रेनी ड्रोन ने हमला किया। हमले में कई चालक दल के सदस्य और बंदरगाह कर्मचारी घायल हो गए।

गवर्नर ने आगे बताया कि हमले की वजह से आग लग गई, इससे कोई खतरा नहीं है। आपातकालीन सेवाएं घटनास्थल पर काम कर रही हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 July 2024 3:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story