Train Accident: तमिलनाडु के तिरुवल्लूर में हुआ ट्रेन हादसा, बिहार के दरभंगा जा रही बागमती एक्सप्रेस मालगाड़ी से टकराई, VIDEO

तमिलनाडु के तिरुवल्लूर में हुआ ट्रेन हादसा, बिहार के दरभंगा जा रही बागमती एक्सप्रेस मालगाड़ी से टकराई, VIDEO
  • दरभंगा जा रही बागमती एक्सप्रेस मालगाड़ी से टकराई
  • तमिलनाडु के तिरुवल्लूर में हुआ ट्रेन हादसा
  • घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। तमिलनाडु के तिरुवल्लूर में शुक्रवार को बड़ा ट्रेन हादसा हो गया। बिहार के दरभंगा जा रही बागमती एक्सप्रेस की मालगाड़ी से टक्कर हो गई। हालांकि, अभी इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। लेकिन, कुछ लोगों के घायल होने की सूचना मिली है। मौके पर राहत बचाव का कार्य शुरू हो गया है। घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें आग लगी हुई देखी जा रही है।

पटरी से उतरे 5 डिब्बे

यह ट्रेन मैसूर से बिहार के दरभंगा जा रही थी। जिसका नाम बागमती एक्सप्रेस है। इस ट्रेन की टक्कर चेन्नई के पास एक मालगाड़ी से हुई है। जिसके चलते ट्रेन में आग लग गई है। घटना कावराईपेट्टई रेलवे स्टेशन के पास हुई है।

अधिकारी ने दी मामले की जानकारी

खबर है कि घटना रात में 8:50 बजे हुई है। ट्रेन का नंबर 12578 मैसूर-दरभंगा एक्सप्रेस है। घटना हादसा होने के चलते बागमती एक्सप्रेस के 5 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। दो डिब्बों में आग भी लगी है। स्थानीय प्रशासन ने बताया है कि रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई है। लोगों को सुरक्षित ट्रेन से बाहर निकाला जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, ट्रेन खड़ी मालगाड़ी से टकराई है।

तिरुवल्लूर पुलिस ने बताया कि मैसूर से दरभंगा होते हुए पेरम्बूर जा रही एक यात्री ट्रेन तिरुवल्लूर के पास कवारैपेत्तई रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक मालगाड़ी से टकरा गई। रेलवे अधिकारी दुर्घटनास्थल पर पहुँच गए हैं।

दक्षिण रेलवे ने दी जानकारी

दक्षिणी रेलवे ने बताया कि मैसूर से दरभंगा जा रही ट्रेन संख्या 12578 (MYS-DBG) के 6 डिब्बे रात करीब 8:30 बजे एक मालगाड़ी से टकराने के बाद पटरी से उतर गए। किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। कुछ लोग घायल हुए हैं। मेडिकल रिलीफ वैन और बचाव दल चेन्नई सेंट्रल से रवाना हो गए हैं।

Created On :   11 Oct 2024 4:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story