आगामी स्मार्टफोन: Realme P2 Pro 5G में मिलेगा स्नेपड्रैगन 7s Gen 2 चिपसेट और AI फीचर्स, कंपनी ने की पुष्टि

Realme P2 Pro 5G में मिलेगा स्नेपड्रैगन 7s Gen 2 चिपसेट और AI फीचर्स, कंपनी ने की पुष्टि
  • 13 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा
  • स्मार्टफोन में 80 W फास्ट चार्जिंग की सुविधा मिलेगी
  • AI स्मार्ट लूप और एयर जेस्चर जैसे फीचर्स भी मिलेंगे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) जल्द ही अपना नया हैंडसेट लॉन्च करने वाली है। इसे सितंबर महीने में ही लॉन्च किया जाएगा, लेकिन इससे पहले ही हैंडसेट के कई फीचर्स सामने आ गए हैं। यहां हम बात कर रहे हैं रियलमी पी2 प्रो 5जी (Realme P2 Pro 5G) की, जिसको लेकर कंपनी ने पुष्टि की है कि, इसमें स्नेपड्रैगन प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। इसके साथ ही इसमें 80 W फास्ट चार्जर और AI फीचर्स भी मिलेंगे।

आपको बता दें कि, Realme P2 Pro 5G को 13 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। यह आधिकारिक Realme India वेबसाइट के साथ-साथ ई-कॉमर्स साइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। इसी दिन कंपनी Realme Pad 2 Lite भी लॉन्च करेगी। फिलहाल, जानते हैं Realme P2 Pro 5G से जुड़ी डिटेल।

Realme P2 Pro के प्रमुख फीचर्स

इस आगामी स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले की कंपनी ने कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी शेयर की है। जिसके अनुसार, Realme P2 Pro में Snapdragon 7s Gen 2 चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा। दावा किया जा रहा है कि, हीट को कम करने के लिए सेगमेंट के सबसे बड़े VC और गेमिंग एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए GT मोड का इस्तेमाल किया जाएगा।

आगामी स्मार्टफोन में 80 W फास्ट चार्जिंग की सुविधा मिलेगी, साथ ही इसमें आपको AI फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। स्मार्टफोन में AI स्मार्ट लूप और एयर जेस्चर जैसी AI सुविधाएं भी होंगी। यही नहीं इस आगामी हैंडसेट में सेगमेंट की सबसे ब्राइटनेस कर्व्ड डिस्प्ले होने का भी दावा किया गया है।

गीकबेंच पर आया था नजर

आपको बता दें कि, बीते दिनों Realme P2 Pro को मॉडल नंबर RMX3987 के साथ गीकबेंच वेबसाइट पर देखा गया था। 6 सितंबर की तारीख वाली लिस्टिंग से पता चलता है कि हैंडसेट ने सिंगल-कोर टेस्टिंग में 866 पॉइंट और मल्टीकोर टेस्टिंग में 2,811 पॉइंट स्कोर किए हैं।

लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि कोडनेम 'पैरट' वाला ऑक्टा-कोर चिपसेट Realme P2 Pro को पावर देगा। चिपसेट में 2.40GHz पर कैप किए गए चार कोर और 1.96GHz की स्पीड वाले चार कोर हैं। इसमें पहले ही स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 चिपसेट दिए जाने की जानकारी दी गई थी, जो कि सच साबित हुई।

Created On :   11 Sept 2024 7:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story