आगामी स्मार्टफोन: Honor Magic 6 Pro गलती से अमेजन इंडिया पर हुआ लिस्ट, जानिए कितना खास है ये हैंडसेट

Honor Magic 6 Pro गलती से अमेजन इंडिया पर हुआ लिस्ट, जानिए कितना खास है ये हैंडसेट
  • ऑनलाइन लिस्टिंग के साथ ही हैंडसेट की डिजाइन सामने आई
  • स्मार्टफोन के अन्य स्पेसिफिकेशन का खुलासा भी हो गया है
  • स्मार्टफोन को ट्रिपल रियर कैमरा के साथ लिस्ट किया गया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड ऑनर (Honor) ने हाल ही में अपनी मैजिक 6 (Magic 6) सीरीज के भारत आगमन को लेकर जानकारी दी थी। जिसके तहत दो मॉडल मैजिक 6 (Magic 6) और मैजिक 6 प्रो (Magic 6 Pro) भारत में जल्द लॉन्च किए जाएंगे। हालांकि, एचटेक ने अब तक इसकी सटीक लॉन्च तारीख की जानकारी नहीं दी है। लेकिन, इससे पहले ही ई- कॉमर्स साइट अमेजन पर Magic 6 Pro को गलती से लिस्ट कर दिया गया।

अमेजन पर ऑनलाइन लिस्टिंग के साथ ही आगामी हैंडसेट की डिजाइन, रैम, स्टोरेज विकल्प और अन्य स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो गया है। लिस्टिंग से पता चलता है कि हैंडसेट के लिए लॉन्च डील उपलब्ध हो सकती है। आइए जानते हैं इस फोन से जुड़ी खास बातें...

Honor Magic 6 Pro लिस्टिंग

अमेजन पर लिस्ट होने के बाद पता चला कि, Honor Magic 6 Pro के साथ ऑनर वॉच जीएस 3, ऑनर चॉइस एक्स 5 प्रो ईयरबड्स, ऑनर प्रीमियम फोन कवर और वीआईपी केयर प्लस सेवा को कंपनी द्वारा बंडल किया जा सकता है। अमेजन ने बीते दिनों ऑनर मैजिक 6 प्रो के ब्लैक कलर वेरिएंट को 12GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ लिस्ट किया था।

Honor Magic 6 Pro के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 6.8 इंच की फुल-एचडी+ ओएलईडी डिस्प्ले मिलती है, जो कि 1,280x2,800 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है। इस फोन को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लिस्ट किया गया है। इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) सपोर्ट और 100x डिजिटल जूम के साथ 180-मेगापिक्सल 2.5x पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा दिया गया है।

कैमरा यूनिट में f/1.4 से f/2.0 के वेरिएबल अपर्चर के साथ 50-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा और f/2.0 अपर्चर और ऑटोफोकस के साथ 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 50-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा और एक 3D डेप्थ सेंसर शामिल है।

यह फोन Android 14 बेस्ड MagicOS 8.0 पर रन करता है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ एड्रेनो 750 जेपीयू मिलता है। पावर बैकअप के लिए इस फोन में 5,600mAh बैटरी दी गई है, जो कि 80W वायर्ड और 66W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। उम्मीद है कि बाकी स्पेसिफिकेशन ग्लोबल वेरिएंट के समान ही होंगे।

Created On :   28 May 2024 11:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story