एशियन क्रॉस कंट्री चैंपियनशिप 2024: आरएनटीयू की एथलीट एकता डे हांगकांग में 17वीं एशियन क्रॉस कंट्री चैंपियनशिप 2024 के अंडर 20 वूमेन टीम में ‌‌गोल्ड मेडल जीत भारत का मान बढ़ाया

आरएनटीयू की एथलीट एकता डे हांगकांग में 17वीं एशियन क्रॉस कंट्री चैंपियनशिप 2024 के अंडर 20 वूमेन टीम में ‌‌गोल्ड मेडल जीत भारत का मान बढ़ाया
जूनियर वोमेन टीम में एकता डे, सुनीता देवी, शिल्पा दिओरा और प्राची अंकुश देवकर ने 6 किलोमीटर की दौड़ में बेहतर प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल पर कब्जा जमाया।

Bhopal News: रबीन्द्रनाथ टैगोर विश्वविद्यालय की एथलीट एकता डे एशियन क्रॉस कंट्री चैंपियनशिप 2024 हांगकांग में अंडर 20 वोमेन टीम में ‌‌गोल्ड मेडल जीत भारत देश सहित मध्य प्रदेश और आरएनटीयू का मान बढ़ाया है। जूनियर वोमेन टीम में एकता डे, सुनीता देवी, शिल्पा दिओरा और प्राची अंकुश देवकर ने 6 किलोमीटर की दौड़ में बेहतर प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल पर कब्जा जमाया।

इस मेडल का श्रेय उन्होंने परिवार सहित खेल और युवा कल्याण विभाग मध्य प्रदेश और आरएनटीयू विश्वविद्यालय को देते हुए बताया कि भारत को एशिया स्तर पर स्वर्ण पदक दिलाने के लिए एकता ने कड़ी मेहनत की।

एकता की इस उपलब्धि पर विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्री संतोष चौबे, एसजीएसयू के कुलाधिपति डॉ सिद्धार्थ चतुर्वेदी, आरएनटीयू की प्रो चांसलर डॉ अदिति चतुर्वेदी वत्स, कुलसचिव डॉ विजय सिंह और रायसेन जिले के खेल अधिकारी श्री जलज चतुर्वेदी ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दीं।

Created On :   21 Oct 2024 10:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story