फीचर्स: अब थ्रेड्स पर कॉपी, पेस्ट और कई पोस्ट जोड़ने की मिलेगी सुविधा

अब कॉपी और पेस्ट विकल्प के साथ कई पोस्ट जोड़ने का विकल्प शामिल है

Bhaskar Hindi
Update: 2023-11-03 11:06 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। थ्रेड्स के वेब संस्करण पर कुछ नई सुविधाओं की घोषणा करते हुए इंस्टाग्राम के प्रमुख एडम मोसेरी ने कहा कि इसमें अब कॉपी और पेस्ट विकल्प के साथ कई पोस्ट जोड़ने का विकल्प शामिल है। गुरुवार को थ्रेड्स पर साझा की गई पोस्ट में मोसेरी ने कहा कि अब यूजर्स को वेब से पोस्ट करने पर फोटो और वीडियो पर ऑल्ट टेक्स्ट को बदलने की क्षमता मिलती है। यूजर्स अब अपने पोस्ट में मीडिया अटैचमेंट को कॉपी और पेस्ट या ड्रैग और ड्रॉप कर सकते हैं और शेयर से पहले एक थ्रेड में कई पोस्ट जोड़ सकते हैं।

इसके अलावा, मोसेरी ने उल्लेख किया है कि यूजर्स अब किसी पोस्ट पर लाइक या व्यूज पर क्लिक करके कोट्स और रीपोस्ट देख सकेंगे। मोसेरी ने लिखा, "उम्मीद है कि इससे वेब से बातचीत में शामिल होना आसान हो जाएगा। इन्हें आजमाएं और अगर कोई अन्य सुविधाएं हैं जिन्हें आप देखना चाहते हैं तो हमें बताएं।"

नई सुविधाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए कई यूजर्स ने अपने विचार व्यक्त किए और कुछ और सुविधाएं जोड़ने का अनुरोध किया। एक यूजर ने लिखा, "कुछ स्वागत योग्य अपडेट। क्या आप इंस्टाग्राम जैसे स्पैम के बारे में कुछ कर सकते हैं, जो अब थ्रेड्स पर दिखाई देने लगा है।"

एक अन्य यूजर ने कहा, "ओह एक और बात, कृपया हमें एक्टिविटीपेज पर जवाब देने दें। इस बीच, मोसेरी ने कहा है कि कंपनी डेवलपर्स को एक्स प्रतिद्वंद्वी के आसपास विभिन्न ऐप और अनुभव बनाने में मदद करने के लिए थ्रेड्स एप्लिकेशन प्रोग्रामिंग इंटरफेस (एपीआई) पर काम कर रही है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News