अवैध संबंध और मर्डर: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की थी हत्या,लखनवाड़ा पुलिस ने किया हत्या का खुलासा

  • अवैध संबंध के चलते हत्या
  • परसराम डेहरिया हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा
  • आरोपी पत्नी को जेल भेजा

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-12 03:50 GMT

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश में सिवनी जिले के लखनवाड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सिमरिया में प्रमोद उर्फ परसराम डेहरिया के अंधे हत्याकांड का पुलिस द्वारा खुलासा कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि इस मामले में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की थी।

लखनवाड़ा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जांच के दौरान पता चला कि प्रमोद उर्फ परसराम की पत्नी के पिछले तीन साल से घर के सामने रहने वाले रामराज के साथ अवैध संबंध थे। रामराज पिता नारायण डहेरिया को दो माह पूर्व सात जनवरी को प्रमोद हत्या कांड मे पुलिस द्वारा आरोपी बनाया गया था। बाद में जांच के दौरान पता चला कि मामला प्रेम प्रसंग का था और 10 हजार रुपए के लेन देन की वजह से हत्या हुई।

आरोपी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि रामराज के साथ उसके अवैध संबंध थे ओर उसके प्रेमी रामराज ने एक मोबाइल भी खरीद कर दिया था। इस बात की खबर उसके पति प्रमोद उर्फ परसराम को हो गई थी। इसके बाद उसने पति को रास्ते से हटाने के लिए हत्या की योजना बनाई। हत्या के बाद मोबाइल को पत्थर से कुचल कर उसने घर के पीछे फेंक दिया था। जांच के दौरान पुलिस द्वारा मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया और आरोपी महिला को जेल भेज दिया गया। लखनवाड़ा थाना प्रभारी सीके सिरामे ने बताया कि प्रकरण में मृतक की पत्नी संलिप्तता पाई गई। साक्ष्य के आधार पर आरोपी पाई गई महिला को जेल भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News