सड़क हादसा: बाइक से जा रहे दो भाई कार की ठोकर से हुए घायल

  • बाइक से जा रहे दो भाइयों के साथ हुआ हादसा
  • कार चालक ने मारी टक्कर
  • दोनों भाईयों का अस्पताल में चल रहा इलाज

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-09 17:40 GMT

डिजिटल डेस्क, पन्ना। देवेन्द्रनगर थाना क्षेत्र के ग्राम जिगदहा से सतना अपने बाइक से जा रहे दो भाई रास्ते में फुलवारी व सुन्दरा के बीच पुल के आगे पन्ना-सतना रोड में बाइक को कार चालक द्वारा कार से ठोकर मार दिए जाने से दुर्घटनाग्रस्त होकर घायल हो गया। घायल दोनों भाईयों कृष्णकांत उरमलिया पिता रामनरेश उरमलिया उम्र 34 वर्ष एवं प्रभाकर त्रिपाठी पिता रामनरेश त्रिपाठी उम्र 39 वर्ष दोनों निवासी ग्राम जिगदहा दुर्घटना के बाद देवेन्द्रनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। दुर्घटना दिनांक 07 सितम्बर को दोपहर करीब 3:30 बजे की बताई जा रही है।

दुर्घटना में घायल बाइक चालक कृष्णकांत उरमलिया ने पुलिस को बताया कि दिनांक 07 सितम्बर को वह अपने बडे भाई प्रभाकर त्रिपाठी को बाइक में बैठाकर अपने गांव जिगदहा से सतना जा रहा था। रास्ते में करीब 3:30 बजे पन्ना-सतना रोड फुलवारी के आगे पुलिया के पास जैसे ही पहुंचा तो पीछेे से आ रही कार के चालक द्वारा लापरवाही पूर्वक खतरनाक तरीके से कार को चलाते हुए कार से बाइक को टक्कर मार दी टक्कर लगने से मेरी बाइक तथा हम दोनों भाई कुछ दूर तक घिसटते चले गए।

फिर वह कार का चालक कार को तेज गति से चलाते हुए सतना की ओर चला गया। दुर्घटना में मुुझे ओठ नाक बांया हाथ, बायें पैर एड़ी में चोट है तथा बडे भाई प्रभाकर को बांये हाथ कमर व बांये पैर की ऐड़ी में चोट है। दुर्घटना के बाद मेरे द्वारा फोन लगाकर अपनी मेरी गाडी बुलाई गई और अस्पताल देवेन्द्रनगर आए जहां पर दोनों भाईयो का इलाज के लिए भर्ती किया गया।

  

यह भी पढ़े -दो बाइक की आमने-सामने भिड़त में मासूम सहित पांच घायल, धरमपुर थाना क्षेत्र के पुराना माखनपुर के पास हुआ हादसा

Tags:    

Similar News