IND vs NZ Test Series: माइकल वॉन के ट्वीट पर गुस्साए भारतीय फैंस, बेंगलुरु टेस्ट में टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन पर कर दी थी टिप्पणी

  • माइकल वॉन के ट्वीट पर गुस्साए भारतीय फैंस
  • बेंगलुरु टेस्ट में टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन पर कर दी थी टिप्पणी
  • न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में 46 रनों पर सिमटी भारतीय टीम

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-17 20:18 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया की शुरुआत काफी निराशाजनक रही। पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम महज 46 रन बनाकर पवेलियन लौट गई थी। इसके बाद दूसरे दिन के खत्म होने तक न्यूजीलैंड ने 3 विकेट के नुकसान पर 180 रन बना लिए थे। इसी के साथ कीवीयों ने भारत पर 134 रनों की बढ़त हासिल कर ली है। इस मुकाबले में कई भारतीय खिलाड़ियों को खाता खोलने का भी मौका नहीं मिला। इसमें टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली, लोकेश राहुल, रविंद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन जैसे खिलाड़ी शामिल हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में भारतीय टीम की खराब शुरुआत की वजह से फैंस वैसे ही टीम इंडिया पर नाराज थे। इसी बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने पोस्ट कर आग में घी डालने का काम किया है। दरअसल, उन्होंने टीम इंडिया के इस प्रदर्शन पर मजाक उड़ाते हुए अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया है। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा, "अच्छी बात देखो भारतीय फैंस, कम से कम आपने 36 रन से आगे बढ़ लिया।" 

वॉन ने यह ट्वीट भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच साल 2020 में एडिलेड के ग्राउंड में खेले गए टेस्ट मुकाबले को लेकर किया है। दरअसल, उस टेस्ट मुकाबले में टीम इंडिया कंगारूओ के सामने महज 36 रनों पर ही ढ़ेर हो गई थी। आपको बता दें, टेस्ट इतिहास में भारतीय टीम का यह सबसे कम स्कोर है। 

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान के इस पोस्ट पर फैंस काफी नाराज दिखे। उन्होंने अपनी नाराजगी कमेंट के जरिए जाहिर की। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "अंग्रेजी प्रशंसकों का उजला पक्ष देखिए। आप छोटी पाकिस्तानी टीम से हारते हुए भी भारत की हार का जश्न मना सकते हैं।" एक दूसरे व्यक्ति ने लिखा, "यह ठीक है. हम फिर भी मैच जीतेंगे अंकल। लेकिन मैं सिर्फ यह पूछना चाहता था कि वेस्टइंडीज से हारकर विश्व कप से बाहर होने के बाद इंग्लैंड कैसा प्रदर्शन कर रहा है?" वहीं, ने लिखा, "भले ही 36 रनों पर ऑलआउट हुई हो लेकिन सीरीज भारत के ही नाम हुई थी, कृप्या जाकर एशेज जीतने की कोशिश करें।" 

Tags:    

Similar News