वीडियो पर बवाल: 'तोबा तोबा' सॉन्ग पर हरभजन सिंह को डांस करना पड़ा महंगा,पैरा एथलीट्स ने क्रिकेटर के खिलाफ FIR दर्ज करने की उठाई मांग

  • किक्रेटर हरभजन सिंह पर दर्ज हुई FIR
  • इंस्टाग्राम रील को लेकर छिड़ा विवाद
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-15 19:03 GMT

डिजिटल डेस्क, भोपाल। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें हरभजन सिंह भारतीय टीम के अन्य क्रिकेटर युवराज सिंह और सुरेश रैना के साथ तोबा तोबा सॉन्ग पर अतरंगी तरीके से डांस कर रहे हैं। इसके बाद अब इस वीडियो को लेकर बवाल मच रहा है। जिसे देखते हुए हरभजन सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दे दी है। उनका कहना है कि इस वीडियो के जरिए वो किसी की भावनाओं को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहता थे। इसके बाद हरभजन सिंह ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी डिलीट कर दिया है।

वीडियो पर मच रहा बवाल 

हाल ही में वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स टूर्नामेंट में जीत हासिल की है। इसके बाद हरभजन सिंह ने टूर्नामेंट के सेलिब्रेशन का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था। इस वीडियो में हरभजन सिंह, युवराज सिहं और सुरेश रैना तौबा तौबा गाने पर लंगडाकर डांस कर रहे हैं। वीडियो में तीनों क्रिकेटर बॉलीवड एक्टर वीकी कौशल के डांस स्टाइल को कॉपी करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। हरभजन सिहं ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि 15 दिनों तक नॉन स्टॉप क्रिकेट खेलने के बाद उनकी बॉडी का तौबा तौबा हो गया है।

इंस्टाग्रम पर वीडियो वायरल होने के बाद यह विवादों की चपेट में आ गया। पैरालंपिक समिति, पैरा एथलीट्स और नेशनल सेंटर फॉर प्रोमोशन एंप्लॉयमेंट ऑफ डिसेबल पीपल ने हरभजन सिंह पर एफआईआर दर्ज करने की मांग कर दी है। फिलहाल, इस मामले में अब हरभजन सिंह ने माफी मांग ली है।

हरभजन सिहं ने मांगी माफी 

इस वीडियो को लेकर हरभजन सिंह ने एक्स पर अपने ऑफिशियल अकाउंट से पोस्ट ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा, "मैंने इंग्लैंड में हुई वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स ट्रॉफी जीतने के बाद एक वीडियो शेयर किया था। जिन भी लोगों को उससे आपत्ति है, मैं उन सबको बता देना चाहता हूं कि हम किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते थे। हम हर एक व्यक्ति और पूरे समाज का आदर करते हैं। मैंने जो वीडियो शेयर किया था, वह केवल 15 दिन क्रिकेट खेलने के बाद हमारे शरीर की हालत जाहिर करने के लिए था।"

इसके बाद उन्होंने आगे लिखा, "हमारा शरीर बहुत दर्द कर रहा था, हम किसी का अपमान नहीं करना चाहते थे। फिर भी आप लोग सोचते हैं कि हम गलत हैं तो मैं सबसे माफी मांगता हूं। कृपया इस मामले को यहीं खत्म करें और अपने जीवन में आगे बढ़ें। सभी खुश रहें और स्वस्थ रहे। मेरी तरफ से सबको प्यार।"

Tags:    

Similar News