टी20 विश्व कप विजेता: भारतीय क्रिकेट टीम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की, मुंबई प्रस्थान करने के लिए दिल्ली हवाई अड्डे पर पहुंची टीम

  • टी 20 विश्व कप जीतकर आई भारतीय क्रिकेट टीम
  • पीएम मोदी से दिल्ली में हुई मुलाकात
  • मरीन ड्राइव से वानखेड़े स्टेडियम तक विजय परेड का आयोजन

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-04 08:36 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टी 20 विश्व कप जीतकर आई भारतीय क्रिकेट टीम मुंबई प्रस्थान करने के लिए दिल्ली हवाई अड्डे पर पहुंची। टीम ने आज दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम 7, लोक कल्याण मार्ग से रवाना हुई।

भारतीय क्रिकेट टीम की विजय परेड में इस्तेमाल होने वाली बस मरीन ड्राइव पहुंची। टीम इंडिया जल्द ही दिल्ली से मुंबई के लिए रवाना होगी। वहां मरीन ड्राइव से वानखेड़े स्टेडियम तक विजय परेड का आयोजन किया जाएगा।

भारतीय क्रिकेट टीम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 7, लोक कल्याण मार्ग पर मुलाकात की। 29 जून को बारबाडोस में टी-20 विश्व कप जीतने के बाद टीम इंडिया आज सुबह दिल्ली पहुंची।

भारतीय क्रिकेट टीम की विजय यात्रा के लिए सुरक्षा व्यवस्था पर ज्वाइंट सीपी (लॉ एंड ऑर्डर) सत्यनारायण चौधरी ने कहा, MCA और BCCI के साथ हमारी बैठक हुई है। हमने मरीन ड्राइव पर यातायात के लिए डायवर्जन किया है और बैरिकेडिंग भी की है। आम जनता के लिए 4 बजे से वानखेड़े स्टेडियम खोल दिया जाएगा। सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं।

Tags:    

Similar News