दिल्ली शराब नीति मामला: 'मैं इंडिया गठबंधन के नेताओं से कहूंगा कि...' केजरीवल की CBI रिमांड पर संजय सिंह ने दिया रिएक्शन

  • राउज ऐवन्यू कोर्ट ने केजरीवाल को तीन दिनों की सीबीआई रिमांड पर भेजा
  • सीबीआई ने कोर्ट से मांगी थी 5 दिनों की रिमांड
  • केजरीवल की सीबीआई रिमांड पर संजय सिंह ने दी प्रतिक्रिया

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-26 17:44 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राउज ऐवन्यू कोर्ट ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सीबीआई रिमांड पर अगले तीन दिनों के लिए भेज दिया है। कोर्ट में सीबीआई ने अरविंद केजरीवाल की पांच दिनों की रिमांड मांगी थी। इसके बाद अब कोर्ट मामले की अगली सुनवाई 29 जून को करेगी। इस बीच केजरीवाल की रिमांड पर आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद संजय सिंह का रिएक्शन सामने आया है।

संजय सिंह ने कही ये बात 

इस पर संजय सिंह ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट से अरविंद केजरीवाल को राहत मिलने की पूरी उम्मीद थी। लेकिन, सीबीआई कोर्ट में पहुंच गई, जो बीते दो सालों से सो रही थी। 14 महीनों में सीबीआई को अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कार्रवाई करने का ख्याल क्यों नहीं आया? सीबीआई ने तो निंद के मामले में कुंभकरण को तक पीछे छोड़ दिया।

संजय सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, "अगर बीजेपी की मंशा है कि हमको एक सीएम को जेल में ही रखना है तो मुकदमा बनाते जाओगे। झूठे मुकदमे की कोई सीमा नहीं है। अरविंद केजरीवाल को मोदी सरकार के इशारे पर झूठे केस में फंसाया गया है। मैं इंडिया गठबंधन के नेताओं से कहूंगा कि वो सांसद में भी इस मामले को उठाएं।"

केजरीवाल ने कोर्ट का सम्मान किया - संजय सिंह

आप सांसद ने आगे कहा, "मेरी उद्धव ठाकरे से बात हुई है। मैं कांग्रेस के नेताओं से बात करूंगा। स्थानीय स्तर पर हमारे बीच मतभेद हो सकते हैं लेकिन राष्ट्रीय स्तर पर इन गंभीर मुद्दों पर हमें एक होना होगा।" संजय सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिली है। कोर्ट ने साफ शब्दों में कहा था कि समाज के लिए केजरीवाल कोई खतरा नहीं है। इसके बाद केजरीवाल ने कोर्ट का सम्मान करते हुए सरेंडर किया था। 

आप नेता ने आगे कहा कि ईडी की ट्रायल कोर्ट का कहना ता कि गोवा में पैसा का इस्तमेाल किया गया है। लेकिन, इसका कोई सबूत नहीं है। ट्रायल कोर्ट ने अपने जमानत के फैसले में स्पष्ट तौर पर लिखा था कि ईडी दुर्भावनापूर्ण तरीके से काम कर रही है।  

Tags:    

Similar News