लूट का खुलासा: बाइक सवार लुटेरी गैंग, पुलिस के हत्थे चढ़ी, सारना के समीप मारपीट कर की थी लूट

  • बारिश से बचने रेनकोर्ट तक छीना
  • आरोपियों ने शराब के लिए लूट की वारदात की
  • पुलिस ने तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-30 12:01 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। धरमटेकड़ी चौकी क्षेत्र के ग्राम सारना में एक युवक के साथ मारपीट कर तीन आरोपियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस टीम ने साइबर और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीनों आरोपियों का सुराग जुटाकर उनकी गिरफ्तारी की है। आरोपियों से लूट के रुपए, मोबाइल जब्त किया है।

चौकी प्रभारी महेन्द्र शाक्य ने बताया कि 20 जुलाई को छिंदवाड़ा से घर लौट रहे बाइक सवार सिहोरा मढक़ा निवासी गोविन्द चंद्रवंशी का सारना के समीप रास्ता रोककर तीन आरोपियों ने लूट की थी। आरोपियों ने दस हजार रुपए नकद, मोबाइल, बाइक की चाबी, ब्लूटूथ, रैनकोर्ट छीनकर फरार हो गए थे। पुलिस ने तीनों आरोपियों सारना निवासी सूरज पिता बालकराम डोलेकर, पिपरिया बरसा निवासी आकाश उर्फ अक्कू पिता गोपाल यादव, अमरेश उर्फ अम्बे पिता शिवप्रसाद भलावी को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने शराब के लिए लूट की वारदात की थी।

बारिश से बचने रेनकोर्ट तक छीना

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि घटना दिनांक को बारिश हो रही थी। आरोपियों में से एक ने बारिश से बचने गोविंद का रेनकोर्ट भी उतरवा लिया था। वारदात के दौरान गोविंद मदद के लिए फोन लगाने का प्रयास कर रहा था। आरोपियों ने उसका मोबाइल छीन लिया था। मारपीट कर आरोपियों ने लूट की थी।

लूट का खुलासा करने वाली टीम

लूट के आरोपियों की धरपकड़ करने वाली टीम में टीआई मनोज बघेल, चौकी प्रभारी महेन्द्र शाक्य, एसआई नारायण बघेल, एएसआई जगदीश ठाकुर, संदीप ङ्क्षसह राजपूत, मनोज रघुवंशी, प्रधान आरक्षक विजय पाल, दीपक नायक, संतोष बघेल आरक्षक जीवन रघुवंशी, करन रघुवंशी और गौरव देवलिया शामिल थे।

Tags:    

Similar News