शराब नीति मामला: केजरीवाल की अंतरिम बेल पर इस आप नेता ने कहा, 'सत्यमेव जयते', बीजेपी पर साधा निशाना

  • बिहार डिप्टी सीएम सिन्हा ने आप नेताओं पर जनता को बरगलाने का लगाया आरोप
  • अंतरिम बेल मिलने का मतलब अपराध मुक्त होना नहीं होता-वीरेंद्र सचदेवा
  • दिल्ली सरकार में मंत्री अतिशी ने बीजेपी पर लगाया षडयंत्र का आरोप

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-12 06:31 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को टॉप कोर्ट से पूरी तरह राहत न मिलने पर आप नेताओं और बीजेपी नेताओं में तीखी बयानबाजी हो रही है। दोनों ही दलों के नेता एक दूसरे पर निशाना साध रहे है। दिल्ली सरकार में मंत्री अतिशी बीजेपी पर षडयंत्र का आरोप लगा रही है। वहीं बीजेपी नेता बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने आप नेताओं पर जनता को बरगलाने का आरोप लगाया है। दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा अंतरिम बेल मिलने का मतलब ये नहीं होता कि आप अपराध मुक्त हो गए हैं। उन्होंने शराब नीति घोटाले को चोरी और लूटने की साजिश वाला स्कैम बताया।

सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत दिए जाने पर दिल्ली सरकार में मंत्री अतिशी ने कहा भाजपा को पता था कि अरविंद केजरीवाल को राउज एवेन्यू कोर्ट से जमानत मिल गई है और सुप्रीम से भी जमानत मिल जाएगी इसलिए उन्होंने एक और षड्यंत्र रचा और सुको में जिस दिन अरविंद केजरीवाल की जमानत का केस आना था उससे पिछले दिन अपने एक और राजनीतिक हथियार सीबीआई से अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करवा दिया।  इस देश के एक के बाद एक हर न्यायालय ने आपके(भाजपा) षड्यंत्र का पर्दाफाश किया है। अरविंद केजरीवाल की ये जमानत आज पूरे देश के सामने ये साफ कर देती है कि अरविंद केजरीवाल सत्य के साथ खड़े थे, खड़े हैं और खड़े रहेंगे।

बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत दिए जाने पर कहा, "यह न्यायालय का निर्णय है, हम न्यायालय के निर्णय का स्वागत करते हैं। जमानत और सजा दोनों न्यायलय देती है, इसमें NDA गठबंधन की कोई भूमिका नहीं होती लेकिन ये लोग जनता को बरगलाने का खेल खेलते हैं।

सुप्रीम कोर्ट से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आबकारी नीति मामले में अंतरिम जमानत मिलने पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा अंतरिम बेल मिलने का मतलब ये नहीं होता कि आप अपराध मुक्त हो गए हैं। अरविंद केजरीवाल ने जिस तरह से शराब नीति में घोटाला किया है, चोरी की है उसी तरह से अगला स्कैम बिजली बिल का है जिसमें दिल्ली की जनता को लूटने की साजिश की जा रही है । 

सुप्रीम कोर्ट द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत दिए जाने पर भाजपा नेता आर.पी. सिंह ने कहा, "सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत दी है लेकिन मुकदमा खारिज नहीं हुआ है, मुकदमा उनके खिलाफ चलेगा। ED, CBI के पास सबूत है और सबूतों के आधार पर मुकदमा चलेगा।

Tags:    

Similar News