केजरीवाल की जनता कोर्ट: आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जनता कोर्ट, सभी मंत्री विधायक रहेंगे मौजूद

  • जंतर मंतर पर जनता की कोर्ट
  • आप पार्टी की छवि को सुधार करने की कोशिश
  • तथाकिथत शराब मामले में गिरफ्तारी से छवि हुई धूमिल

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-22 04:11 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज रविवार 22 सितंबर को इस्तीफा देने के बाद पहली बार भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ जंतर मंतर पर मोर्च खोलेंगे। केजरीवाल अपने साथी मनीष सिसोदिया के साथ जंतर मंतर पर जनता की कोर्ट लगाएंगे। जनता की अदालत में दिल्ली सरकार के सभी मंत्री , आप के सभी विधायक और आप नेता मौजूद रहेंगे।

 

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव को देखते हुए अरविंद केजरीवाल अपने साथी मनीष सिसोदिया के साथ अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में जनता की अदालत के बैनर तले प्रचार करेंगे और समर्थन जुटाएंगे।  इसके साथ ही तथाकिथत शराब मामले में केंद्र की जांच एजेंसियों के जरिए पार्टी की धूमिल हुई छवि को सुधार करने की कोशिश करेंगे। 

आपको बता दें दिल्ली शराब नीति मामले में आप पार्टी के कई नेता जेल में गए हुए थे। बाद में सभी को कोर्ट से बेल मिल गई थी। केजरीवाल भी दिल्ली सीएम रहते हुए जेल गए थे, बाद में सर्वोच्च न्यायालय ने उन्हें जमानत दी। बेल पर बाहर केजरीवाल ने मीडिया को संबोधित करते हुए इस्तीफे की बात कही। बाद में केजरीवाल ने इस्तीफा भी दे दिया। उन्होंने अपने साथी मनीष सिसोदिया के साथ न्याय पाने के लिए जनता की अदालत में जाने का फैसला किया। केजरीवाल ने कहा जब तक जनता उन्हें ईमानदार साबित नहीं कर देती ,तब तक वो सीएम की कुर्सी पर नहीं बैठेंगे । इसी के चलते आप चीफ ने जनता की अदालत लगाई है केजरीवाल के इस्तीफे के बाद दिल्ली को नई सीएम के रूप में आतिशी मिली। आतिशी ने बीते दिन सीएम पद की शपथ ली, उनके साथ आप के पांच विधायकों ने भी मंत्री पद की शपथ ली। 

Tags:    

Similar News