अंतरराष्ट्रीय: उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के साथ 6 अगस्त को पहली रैली करेंगी कमला हैरिस

अमेरिकी उपराष्ट्रपति और डेमोक्रेटिक पार्टी की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस फिलाडेल्फिया में 6 अगस्त को बताएंगी कि उनका रनिंग मेट कौन होगा यानी डेमोक्रेटिक पार्टी से उपराष्ट्रपति पद के लिए कौन दावेदार होगा।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-31 18:28 GMT

वाशिंगटन, 31 जुलाई (आईएएनएस)। अमेरिकी उपराष्ट्रपति और डेमोक्रेटिक पार्टी की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस फिलाडेल्फिया में 6 अगस्त को बताएंगी कि उनका रनिंग मेट कौन होगा यानी डेमोक्रेटिक पार्टी से उपराष्ट्रपति पद के लिए कौन दावेदार होगा।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, उनके अभियान के प्रवक्ता ने कहा कि संभावित उम्मीदवारों में केंटकी के गवर्नर एंडी बेशर, पेंसिल्वेनिया के गवर्नर जोश शापिरो, एरिजोना के सीनेटर मार्क केली, मिनेसोटा के गवर्नर टिम वाल्ज और परिवहन सचिव पीट बटिगिएग शामिल हैं।

हैरिस और उनके द्वारा चुने गए उम्मीदवार अगले सप्ताह फिलाडेल्फिया के बाद छह अन्य राज्यों में एक साथ दिखाई देंगे, जिनमें पश्चिमी विस्कॉन्सिन, डेट्रायट, रैले, नॉर्थ कैरोलाइना, सवाना, जॉर्जिया, फीनिक्स और लास वेगस शामिल हैं।

सोमवार को उम्मीदवारों की सूची कम हो गई, जब नॉर्थ कैरोलाइना के गवर्नर रॉय कूपर और मिशिगन के गवर्नर ग्रेचेन व्हिटमर दोनों ने संकेत दिया कि वे उपराष्ट्रपति पद की दौड़ से बाहर हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News