बॉलीवुड: 'लव सेक्स और धोखा 2' से बड़े पर्दे पर डेब्यू करेंगी उर्फी जावेद

अपने अनोखे फैशन सेंस के लिए मशहूर सोशल मीडिया सनसनी उर्फी जावेद अपकमिंग फिल्‍म 'लव सेक्स और धोखा 2' में नजर आएंगी। यह उनकी बड़े पर्दे पर शुरुआत होगी।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-13 14:38 GMT

मुंबई, 13 मार्च (आईएएनएस)। अपने अनोखे फैशन सेंस के लिए मशहूर सोशल मीडिया सनसनी उर्फी जावेद अपकमिंग फिल्‍म 'लव सेक्स और धोखा 2' में नजर आएंगी। यह उनकी बड़े पर्दे पर शुरुआत होगी।

फिल्म वर्तमान पीढ़ी की कहानी पर आधारित है, जो सोशल मीडिया के युग में प्यार में पड़ने वालों पर बात करती है।

'लव सेक्स और धोखा 2' रिश्तों की जटिलताओं का पता लगाती है और एक ऐसी दुनिया में आधुनिक प्रेम के छिपे हुए पहलुओं पर प्रकाश डालती है, जहां इंटरनेट एक आवश्यकता है।

2010 में रिलीज हुई 'लव सेक्स और धोखा' की कहानी को पार्ट-टू आगे लेकर जाएगा। यह फिल्‍म दर्शकों को गहन अनुभव देने का वादा करती है।

माना जा रहा है कि फिल्म की कहानी मनोरंजक होने के साथ इसमें कलाकारों का शानदार प्रदर्शन देखने को मिलेगा। इसकी कहानी मेें दर्शकों को प्रेम और विश्वासघात के अलावा सोशल मीडिया की सच्‍चाई के बारे में पता चलेगा।

2010 में स्लीपर हिट 'लव सेक्स और धोखा' दिबाकर बनर्जी की पहली दो फिल्मों 'खोसला का घोसला' और 'ओए लकी लकी ओए' के राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के बाद उनकी तीसरी निर्देशित फिल्म थी।

इससे पहले यह बात सामने आई थी कि तुषार कपूर और मौनी रॉय 'एलएसडी 2' में कैमियो भूमिका निभाते नजर आएंगे।

'लव सेक्स और धोखा 2' एकता कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज होगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News