राजनीति: पुणे पोर्श कार दुर्घटना राहुल के बयान पर फडणवीस का पलटवार

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने बुधवार को पुणे पोर्श कार दुर्घटना मामले पर राहुल गांधी के बयान की आलोचना की।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-22 09:53 GMT

मुंबई, 22 मई (आईएएनएस)। महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने बुधवार को पुणे पोर्श कार दुर्घटना मामले पर राहुल गांधी के बयान की आलोचना की।

देवेंद्र फडणवीस ने मुंबई में पत्रकारों से बात करते हुए कहा, "इस तरह के बयान से राहुल गांधी जैसे व्यक्ति का मान-सम्मान नहीं बढ़ता। उन्हें इससे बचना चाहिए था।"

उन्होंने राहुल गांधी के मंगलवार को देर रात के वीडियो बयान का जिक्र करते हुए कहा, "राहुल गांधी को शायद इस मामले में पुणे पुलिस की सख्त कार्रवाई की जानकारी नहीं थी। इसलिए हर बार केवल वोट पाने के लिए इतने संवेदनशील मुद्दे का इस तरह से राजनीतिकरण करना उनके लिए उचित नहीं है।"

राहुल गांधी ने कहा था कि जब कोई ऑटो रिक्शा चालक, कैब चालक, बस या ट्रक चालक अनजाने में किसी की हत्या कर देता है तो उसे 10 साल के लिए जेल में डाल दिया जाता है। यहां तक कि जेल की चाबियां भी फेंक दी जाती हैं। वहीं, अगर अमीर परिवार का 17 साल का लड़का नशे में धुत होकर पोर्श कार से कुचलकर दो लोगों को मार देता है और उसे निबंध लिखवाकर छोड़ दिया जाता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News