खेल: पेरिस ओलंपिक भारतीय खिलाड़ियों का 6 अगस्त का शेड्यूल, नीरज चोपड़ा उतरेंगे मैदान पर

पेरिस ओलंपिक 2024 में 6 अगस्त को भारत के टोक्यो ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा मैदान में उतरेंगे। इसके अलावा, विनेश फोगाट पर भी नजर रहेगी। कौन सा भारतीय खिलाड़ी किस समय कौन सी स्पर्धा में भाग लेगा, इस पर एक नजर।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-05 16:28 GMT

पेरिस, 6 अगस्त (आईएएनएस)। पेरिस ओलंपिक 2024 में 6 अगस्त को भारत के टोक्यो ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा मैदान में उतरेंगे। इसके अलावा, विनेश फोगाट पर भी नजर रहेगी। कौन सा भारतीय खिलाड़ी किस समय कौन सी स्पर्धा में भाग लेगा, इस पर एक नजर।

दोपहर 1:30 बजे, टेबल टेनिस में पुरुष टीम, भारत के हरमीत देसाई, मानव विकास ठक्कर और शरत कमल राउंड ऑफ 16 में भाग लेंगे।

दोपहर 1:50 बजे, एथलेटिक्स में पुरुषों के भाला फेंक क्वालिफिकेशन में ग्रुप ए में भारत के किशोर कुमार जेना भाग लेंगे।

दोपहर 2:30 बजे से, कुश्ती में महिलाओं की फ्रीस्टाइल 68 किलो वर्ग में निशा दाहिया का रेपेचेज मुकाबला होगा। (यह तभी होगा जब वह फाइनलिस्ट से हार जाती हैं)

दोपहर 2:50 बजे, एथलेटिक्स में महिलाओं की 400 मीटर रेपेचेज राउंड में किरण पहल भाग लेंगी।

दोपहर 3:00 बजे, कुश्ती में महिलाओं की फ्रीस्टाइल 50 किलो वर्ग में विनेश फोगाट का मुकाबला राउंड ऑफ 16 में होगा।

दोपहर 3:20 बजे, एथलेटिक्स में पुरुषों की भाला फेंक की क्वालिफिकेशन में ग्रुप बी में स्टार खिलाड़ी नीरज चोपड़ा भाग लेंगे।

दोपहर 4:20 बजे, अगर विनेश फोगाट क्वालीफाई करती हैं तो महिलाओं की फ्रीस्टाइल 50 किलोग्राम वर्ग में वह क्वार्टर फाइनल में उतरेंगी। यदि वह जीतती हैं तो उन्हें शाम 10:25 बजे से सेमीफाइनल में खेलना होगा।

शाम 6:13 बजे, नेत्रा कुमानन, महिलाओं की डिंगी आईएलसीए6 वर्ग में मेडल रेस में हिस्सा लेंगी (यदि क्वालीफाई करती हैं)

शाम 7:13 बजे, पुरुषों की डिंगी आईएलसीए7 वर्ग में विष्णु सरवनन मेडल रेस में भाग लेंगे (यदि क्वालीफाई करते हैं)

रात 10:30 बजे, भारतीय पुरुष हॉकी टीम जर्मनी के खिलाफ सेमीफाइनल मैच खेलेगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News