राजनीति: जमशेदपुर पश्चिम की जनता भगोड़ों को फिर से भगा देगी बन्ना गुप्ता

झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों के नेता और प्रत्याशी लगातार प्रचार कर रहे हैं। इसी कड़ी में जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से ‘इंडिया’ ब्लॉक से कांग्रेस के प्रत्याशी और विधायक बन्ना गुप्ता ने भी अपना चुनाव अभियान तेज कर दिया है। वह लगातार जनता के बीच जा रहे हैं और अपने पक्ष में मतदान की अपील कर रहे हैं।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-28 15:22 GMT

जमशेदपुर, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों के नेता और प्रत्याशी लगातार प्रचार कर रहे हैं। इसी कड़ी में जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से ‘इंडिया’ ब्लॉक से कांग्रेस के प्रत्याशी और विधायक बन्ना गुप्ता ने भी अपना चुनाव अभियान तेज कर दिया है। वह लगातार जनता के बीच जा रहे हैं और अपने पक्ष में मतदान की अपील कर रहे हैं।

बन्ना गुप्ता ने सोमवार को चुनाव प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए जनता का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, "क्षेत्र की जनता ने मुझे हमेशा प्यार दिया और मैंने भी उनकी हर संभव मदद की है। आज मुझे जो अपार जनसमर्थन मिल रहा है, यह एक सेवक बनकर कार्य करने का फल है।"

उन्होंने सरयू राय पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, "जमशेदपुर पश्चिम की जनता किसी भगोड़े के साथ खड़ी नहीं है। वह यहां की जनता को पीठ दिखाकर चले गए। जब वह पूर्वी सीट से पिछली बार विधानसभा चुनाव जीत गए थे तो उस सीट को क्यों छोड़ा? सरयू राय जानते थे कि इस बार वह पूर्वी सीट से चुनाव नहीं जीत सकते, इसलिए वह उस सीट को छोड़कर पश्चिम सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। इस बार फिर जमशेदपुर पश्चिम की जनता, ऐसे भगोड़े नेताओं को दरकिनार करेगी।"

झारखंड की 81 विधानसभा सीटों के लिए दो चरणों में 13 नवंबर और 20 नवंबर को वोट डाले जाएंगे, जबकि 23 नवंबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे।

जमशेदपुर पश्चिम पर इस बार लड़ाई रोमांचक होने वाली है। सरयू राय इस बार यहां से चुनाव लड़ रहे हैं। साल 2019 के विधानसभा चुनाव में उन्होंने जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा सीट से चुनाव जीता था। उन्होंने तत्कालीन मुख्यमंत्री रघुबर दास को हराया था। वहीं, कांग्रेस ने जमशेदपुर पश्चिमी से बन्ना गुप्ता को मैदान में उतारा है जो 2019 के विधानसभा चुनाव में 20 हजार से अधिक वोटों से जीते थे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News