राजनीति: दिल्ली में कांग्रेस की न्याय यात्रा का उद्देश्य दिल्ली वासियों को अन्याय से मुक्ति दिलाना आलोक शर्मा

कांग्रेस पार्टी दिल्ली चुनाव से पहले राज्य में न्याय यात्रा शुरू करने जा रही है। पार्टी यह यात्रा आठ नवंबर से शुरू कर रही है। यह यात्रा आठ नवंबर से शुरू होकर चार दिसंबर तक चलेगी। इस पर कांग्रेस सचिव आलोक शर्मा ने प्रतिक्रिया दी है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-28 14:53 GMT

नई दिल्ली, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। कांग्रेस पार्टी दिल्ली चुनाव से पहले राज्य में न्याय यात्रा शुरू करने जा रही है। पार्टी यह यात्रा आठ नवंबर से शुरू कर रही है। यह यात्रा आठ नवंबर से शुरू होकर चार दिसंबर तक चलेगी। इस पर कांग्रेस सचिव आलोक शर्मा ने प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि न्याय का मतलब बहुत सरल है, जिन लोगों के साथ वर्षों से अन्याय हो रहा था, उससे उन्हें कैसे मुक्ति मिले। जिसे केजरीवाल की सरकार और मोदी की सरकार ने जो किया उससे कैसे निजात पाई जाए। आज दिल्ली प्रदूषण में नंबर वन है। कानून व्यवस्था से जुड़े अपराध में नंबर वन है। बेरोजगारी में नंबर वन है। महंगाई इस तरह से बढ़ रही है, जिस तरह से सारी समस्याएं हैं, पता ही नहीं चलता कि सड़क में गड्ढा है या गड्ढे में सड़क है। कांग्रेस पार्टी दिल्ली को न्याय दिलाने के लिए न्याय यात्रा निकाल रही है। हम दिल्ली की जनता की आवाज भी सुनेंगे और अपने पिता की आवाज को लोगों के सामने रखेंगे।”

साथ ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी द्वारा दिल्ली में 25 सीटों पर ध्यान केंद्रित करने की बात पर उन्होंने कहा, "नहीं, ऐसा नहीं है, ये सिर्फ मीडिया की खबरें हैं, सभी 70 सीटों पर ध्यान केंद्रित है और लड़ाई है।"

इसके बाद प्रियंका गांधी द्वारा वायनाड में भाजपा द्वारा लगाए गए संपत्ति छिपाने के आरोप पर उन्होंने कहा, "चुनाव आयोग इसकी जांच करेगा, भाजपा का काम हमें भटकाना है, असली मुद्दों पर बात करना नहीं है। वायनाड में इतनी त्रासदी हुई, भाजपा ने क्या किया, केंद्र सरकार ने क्या किया, यह हमें बताएं।"

बता दें कि कांग्रेस पार्टी दिल्ली चुनाव से पहले राज्य में न्याय यात्रा शुरू करने जा रही है। पार्टी यह यात्रा आठ नवंबर से शुरू कर रही है। यह यात्रा आठ नवंबर से शुरू होकर चार दिसंबर तक चलेगी। इस न्याय यात्रा का आयोजन पार्टी चार चरणों में करेगी। इस यात्रा के दौरान प्रत्येक चरण एक सप्ताह का होगा। इसमें 16 विधानसभा क्षेत्रों को शामिल करने का लक्ष्य रखा गया है। कांग्रेस पार्टी इस यात्रा के माध्यम से अपने वादों और मुद्दों को जनता तक पहुंचाने का प्रयास करेगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News