राजनीति: आरएसएस को कोई टैग नहीं कर सकता, वह एक देशभक्त संगठन सी नारायण स्वामी

कर्नाटक विधान परिषद में नेता विपक्ष सी नारायण स्वामी ने हाल ही में केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन द्वारा जमात-ए-इस्लामी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के बीच तुलना पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-28 13:56 GMT

बंगलुरु, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। कर्नाटक विधान परिषद में नेता विपक्ष सी नारायण स्वामी ने हाल ही में केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन द्वारा जमात-ए-इस्लामी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के बीच तुलना पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।

सी नारायण स्वामी ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि उनका (पिनाराई विजयन) दिमाग खराब है। उन्होंने कहा कि आरएसएस को कोई भी टैग नहीं कर सकता है। इस दौरान उन्होंने आरएसएस को एक देशभक्त संगठन करार दिया। सी नारायण स्वामी ने आगे कहा कि आरएसएस एक अच्छा संगठन है, एक देशभक्त संगठन है।

इसके अलावा, सी नारायण स्वामी ने प्रियंका गांधी की संपत्ति के मुद्दे पर पर भी तीखी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी ने अपनी संपत्ति का पूरी तरह से खुलासा नहीं किया है और उन्हें चुनाव लड़ने से हटा देना चाहिए। स्वामी ने मांग की कि प्रियंका गांधी को डिस्क्वालिफाई करना चाहिए, क्योंकि पारदर्शिता लोकतंत्र का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है।

बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने 23 अक्टूबर को वायनाड लोकसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया। अपने चुनावी हलफनामे में उन्होंने 12 करोड़ रुपए से ज्यादा की संपत्ति का खुलासा किया, जिसे लेकर भाजपा ने उन पर लगातार हमला जारी रखा है।

भाजपा का आरोप है कि प्रियंका गांधी और उनके पति रॉबर्ट वाड्रा की संपत्तियों में वित्तीय अनियमितताएं हैं और इससे पारदर्शिता और वैधता के मुद्दे उठ रहे हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News