राजनीति: कांग्रेस मुद्दा विहीन, झारखंड और महाराष्ट्र की जनता सिखाएगी सबक अरुण साव

छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी लगातार मुद्दे से भटकाने का काम कर रही है। ऐसे में झारखंड और महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव में वहां की जनता कांग्रेस को सबक सिखाएगी।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-28 12:05 GMT

रायपुर, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी लगातार मुद्दे से भटकाने का काम कर रही है। ऐसे में झारखंड और महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव में वहां की जनता कांग्रेस को सबक सिखाएगी।

उन्होंने कहा कि राज्य की कानून व्यवस्था को खराब करने की नीयत से कांग्रेस पार्टी काम कर रही है। छत्तीसगढ़ में विष्णु देव साय की सरकार उनके मनसूबे को कामयाब नहीं होने देगी। कांग्रेस मुद्दा विहीन है। उसके पास कोई मुद्दा नहीं है जिसे लेकर के वह प्रचार-प्रसार करे। उनकी हताशा और निराशा साफ तौर पर देखने को मिल रही है। जब कांग्रेस हारती है तो दुनिया भर के प्रोपेगेंडा करती है।

अरुण साव ने कहा कि प्राथमिक सदस्यता के साथ सक्रिय सदस्यता अभियान तेज गति से चल रहा है। हम निर्धारित समय में ज्यादा से ज्यादा सदस्य बनाने के लक्ष्य को प्राप्त कर लेंगे। भाजपा सदस्यता अभियान की अवधि 15 नवंबर तक बढ़ाई गई है।

कैबिनेट की बैठक को लेकर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि आज की बैठक में अनेक मुद्दों पर चर्चा होगी। सरकार की तमाम योजनाओं पर व्यापक विचार-विमर्श किया जाएगा। हमारी कोशिश केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने की है।

उन्होंने कहा कि झारखंड और महाराष्ट्र में भाजपा नीत एनडीए बहुमत के साथ सरकार बना रही है। वहां की जनता पीएम मोदी के विकास के सोच के साथ खड़ी है। आज देश में सिर्फ और सिर्फ विकास की राजनीति चलेगी। देश में सबका साथ और सबका विकास की राजनीति चलेगी। इस बार झारखंड की जनता कांग्रेस पार्टी और हेमंत सोरेन को सबक सिखाएगी और वहां कमल खिलाएगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News