राजनीति: कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव से पहले लॉन्च किया ‘दिल्ली न्याय यात्रा’ कैंपेन

दिल्ली में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी ने इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है। कांग्रेस ने 2025 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सोमवार को एक ‘कैंपेन’ लॉन्च किया है। इस कैंपेन को कांग्रेस ने ‘दिल्ली न्याय यात्रा’ का नाम दिया है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-28 12:01 GMT

नई दिल्ली, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। दिल्ली में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी ने इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है। कांग्रेस ने 2025 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सोमवार को एक ‘कैंपेन’ लॉन्च किया है। इस कैंपेन को कांग्रेस ने ‘दिल्ली न्याय यात्रा’ का नाम दिया है।

दिल्ली के कांस्टीट्यूशन क्लब में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस पार्टी ने ‘दिल्ली न्याय यात्रा’ को लॉन्च किया। इस अवसर पर दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देवेंद्र यादव, वरिष्ठ नेता अजय माकन, पूर्व अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा, पूर्व मंत्री हारून यूसुफ, राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा, आलोक शर्मा, महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा भी मौजूद रहीं।

कांग्रेस पार्टी ने बताया कि दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष देवेंद्र यादव के नेतृत्व में 8 नवंबर से यह न्याय यात्रा शुरू होगी। ‘दिल्ली न्याय यात्रा’ के लॉन्चिंग के दौरान कांग्रेस ने भाजपा और आम आदमी पार्टी पर हमला बोला। उन्होंने बताया कि आखिर कांग्रेस को दिल्ली में ‘न्याय यात्रा’ करने की जरूरत क्यों पड़ी।

इससे पहले कांग्रेस पार्टी ने दिल्ली में अपने बलबूते पर विधानसभा का चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के मुताबिक, पार्टी दिल्ली में अपने दम पर चुनाव लड़ेगी।

कांग्रेस ने कहा था कि दिल्ली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लगातार संघर्ष के बाद दिल्ली में जो माहौल बन रहा है, उससे कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह है।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने कहा कि आगामी सरकार कैसे चलाई जाए, इसके लिए जनता के बीच जाकर 'दिल्ली आओ, दिल्ली चलाओ' अभियान शुरू किया गया है। इसके अंतर्गत कांग्रेस पार्टी अपने घोषणा पत्र के लिए सुझाव और विचार ले रही है।

-आईएएनएस

एफएम/जीकेटी

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News