राजनीति: मध्य प्रदेश के सरकारी कॉलेजों में लागू होगा ड्रेस कोड इंदर सिंह परमार

बीजेपी शासित मध्य प्रदेश राज्य के उच्च शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने बताया कि पीएम श्री उत्कृष्ट महाविद्यालयों में जल्द ही ड्रेस कोड लागू किया जाएगा।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-10 16:55 GMT

भोपाल, 10 जुलाई (आईएएनएस)। बीजेपी शासित मध्य प्रदेश राज्य के उच्च शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने बताया कि पीएम श्री उत्कृष्ट महाविद्यालयों में जल्द ही ड्रेस कोड लागू किया जाएगा।

मंत्री इंदर सिंह परमार ने साफ किया कि पीएम श्री उत्कृष्ट महाविद्यालयों में ड्रेस कोड लागू करने का निर्णय सभी समुदाय के लोगों और छात्र संगठनों से आपसी सहमति लेकर लिया गया है।

परमार ने बताया कि, इसके परिणाम आने के बाद अन्य शासकीय महाविद्यालयों में भी इस तरह ड्रेस कोड लागू किया जा सकता है। जिस तरीके से निजी महाविद्यालयों में इतनी अधिक फीस लेने के बावजूद वहां ड्रेस कोड लागू है, उसी तरह से सरकारी महाविद्यालयों में भी ड्रेस कोड लागू किया गया है।

उन्होंने कहा, नई शिक्षा नीति के तहत में एक अनुशासन के रूप में यह क़दम मध्य प्रदेश सरकार की तरफ़ से उठाया गया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News