अपराध: मुंबई में बीच सड़क पर युवक ने युवती की कर दी हत्या, वीडियो आया सामने

मुंबई के वसई इलाके में मंगलवार सुबह करीब आठ बजे आरती नाम की युवती घर से जॉब पर निकली थी। इसी दौरान सड़क पर पैदल जा रही आरती के पीछे से उसका पूर्व प्रेमी आया और हमला कर दिया।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-18 16:22 GMT

मुंबई, 18 जून (आईएएनएस)। मुंबई के वसई इलाके में मंगलवार सुबह करीब आठ बजे आरती नाम की युवती घर से जॉब पर निकली थी। इसी दौरान सड़क पर पैदल जा रही आरती के पीछे से उसका पूर्व प्रेमी आया और हमला कर दिया।

युवती हमले में घायल हो जाती है और जमीन पर गिर पड़ती है। वह दोबारा उठ नहीं पाती है। आरोपी रोहित यादव दर्जनों बार लड़की के सिर पर लोहे के पाने से मारता रहता है। युवती की चीख सुनकर एक-दो लोग आगे बढ़े और आरोपी को पकड़ने की कोशिश की। लेकिन, आरोपी के हाथ में लोहे के पाने को देखकर हिम्मत नहीं जुटा सके।

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। मृतका का नाम आरती यादव और आरोपी का नाम रोहित यादव है। युवती की उम्र 20 साल बताई जा रही है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी और मृतक का पहले से अफेयर था, लेकिन दोनों में किसी बात को लेकर मनमुटाव हो गया और युवती ने ब्रेकअप कर लिया था।

इसके बाद युवती का दूसरे युवक से अफेयर चल रहा था। यही बात रोहित को नागवार गुजरी। जिसके बाद उसने बीच सड़क पर दिनदहाड़े आरती की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और घटना की जांच कर रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News