क्रिकेट: ट्रॉफी लेने के लिए पोडियम पर अनोखी वॉक पर रोहित में कहा'यह चहल और कुलदीप का विचार था'

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-05 13:16 GMT

नई दिल्ली, 5 जुलाई (आईएएनएस) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बातचीत के दौरान, भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने खुलासा किया कि स्पिन जोड़ी युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने उस पल को यादगार बनाने के लिए टी20 विश्व कप ट्रॉफी प्राप्त करने के लिए पोडियम पर विशिष्ट वॉक का सुझाव दिया था।

जब पीएम मोदी ने रोहित की अनोखी चाल का जिक्र करते हुए कहा, "मैंने दो चरम चीजें देखीं जिनमें मैं भावनाएं देख सकता था। जब आप ट्रॉफी लेने जा रहे थे..."

इस पर रोहित ने कहा, "यह हम सभी के लिए बहुत बड़ा क्षण था। हम सभी वर्षों से इसका इंतजार कर रहे थे। इसलिए, लड़कों ने मुझसे कहा, 'ऐसे मत जाओ, कुछ अलग करो...'

प्रधानमंत्री ने मजाक करते हुए पूछा, ''क्या यह चहल का विचार था?'' रोहित ने पूरे कमरे में हंसते हुए जवाब दिया "चहल और कुलदीप"।

दिलचस्प बात यह है कि रोहित शर्मा की पोडियम तक की अनोखी वॉक अर्जेंटीना के दिग्गज लियोनेल मेसी द्वारा कतर में फीफा विश्व कप 2022 का स्वागत करने के तरीके के समान है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News