फ़ुटबॉल: भारतीय महिला लीग का दूसरा सीजन जनवरी 2025 में होगा शुरू

भारतीय महिला फुटबॉल लीग अपने मौजूदा होम-एंड-अवे प्रारूप में दूसरे सीजन में लौट रही है। टूर्नामेंट का आगाज 10 जनवरी 2025 को होगा।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-28 11:57 GMT

नई दिल्ली, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारतीय महिला फुटबॉल लीग अपने मौजूदा होम-एंड-अवे प्रारूप में दूसरे सीजन में लौट रही है। टूर्नामेंट का आगाज 10 जनवरी 2025 को होगा।

इस सीजन में भारतीय महिला लीग में आठ टीमें होंगी, जिसमें पिछले सीजन के भारतीय महिला लीग 2 चैंपियन श्रीभूमि एफसी (पश्चिम बंगाल) और उपविजेता एनआईटीए फुटबॉल अकादमी (ओडिशा) नई टीमों के रूप में शामिल होंगे।

लीग 10 जनवरी को डबल-हेडर के साथ शुरू होगी, जिसमें भुवनेश्वर के कलिंगा स्टेडियम में गत चैंपियन ओडिशा एफसी का ईस्ट बंगाल एफसी से मुकाबला दोपहर बाद तीन बजे होगा। इसके बाद, गोकुलम केरल एफसी और श्रीभूमि एफसी के बीच मैच मंजेरी के पय्यानाड स्टेडियम में शाम चार बजे खेला जाएगा।

टीमें इस व्यस्त सीजन में प्रतिष्ठित खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगी, जिसके तहत वे तीन महीने के दौरान कोलकाता, बेंगलुरु, नई दिल्ली, चेन्नई और भुवनेश्वर सहित प्रमुख शहरों की यात्रा करेंगी।

इससे पहले, यह सत्र अक्टूबर 2024 में शुरू होना था और छह महीने तक चलना था, लेकिन बाद में इसे अगले साल जनवरी तक के लिए स्थगित कर दिया गया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News