बॉलीवुड: मुझे टूटे दिल के बारे में लिखना पसंद आयुष्मान खुराना

एक्टर और सिंगर आयुष्मान खुराना ने अपना नया म्यूजिक वीडियो 'रह जा' रिलीज किया। इस दौरान बताया कि उन्हें रोमांस के सभी शेड्स पसंद हैं और वह हमेशा से दिल टूटने के बारे में लिखना पसंद करते है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-09 07:27 GMT

मुंबई, 9 जुलाई (आईएएनएस)। एक्टर और सिंगर आयुष्मान खुराना ने अपना नया म्यूजिक वीडियो 'रह जा' रिलीज किया। इस दौरान बताया कि उन्हें रोमांस के सभी शेड्स पसंद हैं और वह हमेशा से दिल टूटने के बारे में लिखना पसंद करते है।

आयुष्मान ने कहा, "जब दिल टूटता है, तो लोगों में इमोशन्स की बाढ़ आ जाती है। मुझे रोमांस के सभी शेड्स पसंद हैं और मैं हमेशा से दिल टूटने के बारे में लिखना पसंद करती हूं। यह रॉ, अनफिल्टर और प्योर इमोशन्स होता है।"

एक्टर ने कहा कि सिर्फ इसलिए कि कोई टूट जाता है, इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें किसी से प्यार करना, उनकी परवाह करना या लगातार उनको याद करना बंद कर दिया है।

उन्होंने कहा, "'रह जा' दिल टूटने के दर्द को दिखाने का मेरा प्रयास है। जब दिल टूट रहा हो तो, प्यार में तड़प कैसी होती है, इस गाने में महसूस किया जा सकता है।"

आयुष्मान ने इससे पहले 'पानी दा रंग', 'सादी गली आजा', 'मिट्टी दी खुशबू', 'नज़्म नज़्म' और 'मेरे लिए तुम काफ़ी हो' जैसे गाने गाए हैं।

'रह जा' का विचार आपके मन में कैसे आया? इस सवाल पर एक्टर ने कहा, "इस गाने का विचार मुझे तकरीबन चार साल पहले आया था। मैंने गाने के लिरिक्स लिखे और इसे कंपोज किया। प्रोग्रामिंग हिमांशु ने की है और मेरे कुछ इनपुट भी लिए गए हैं।"

इस नए गाने के लिए आयुष्मान ने वार्नर म्यूजिक इंडिया के साथ साझेदारी की।

उन्होंने कहा, "यह वार्नर म्यूजिक इंडिया के साथ मेरा दूसरा सॉन्ग है, और मुझे उम्मीद है कि आपको यह पसंद आएगा।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान, करीना कपूर खान के साथ मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित अपकमिंग क्राइम थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे। यह फिल्म कथित तौर पर हैदराबाद रेप केस पर आधारित है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News