बॉलीवुड: दो जोड़ों के जीवन की झलक दिखाता है 'दो और दो प्यार' का टीजर

अपकमिंग फिल्‍म 'दो और दो प्यार' का टीजर गुरुवार को सामने आया। इस फिल्‍म में विद्या बालन, प्रतीक गांधी, इलियाना डीक्रूज और सेंथिल राममूर्ति हैं।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-21 13:12 GMT

मुंबई, 21 मार्च (आईएएनएस)। अपकमिंग फिल्‍म 'दो और दो प्यार' का टीजर गुरुवार को सामने आया। इस फिल्‍म में विद्या बालन, प्रतीक गांधी, इलियाना डीक्रूज और सेंथिल राममूर्ति हैं।

टीजर की शुरुआत में प्रतीक और विद्या दिखाई देते हैं। वह एक विवाहित जोड़ा हैं, जो सोफे पर बैठा है। प्रतीक का किरदार विद्या के किरदार से पूछता है कि क्या वह आइसक्रीम शेयर करना चाहेंगी, जिस पर वह कहती है कि वह शाकाहारी हैं।

इसके बाद टीजर में दिखाया गया है कि दोनों कैरेक्टर किसी और से प्यार करते हैं। जहां प्रतीक इलियाना के किरदार के साथ नजर आ रहे हैं, वहीं विद्या सेंथिल राममूर्ति के साथ क्यूबा के रंग में रंगी हुई हैं।

टीजर भावनाओं, मजेदार संवादों और रिश्तों के उलझे जाल को कुछ हद तक सामने लाता है। फिल्म का निर्देशन शीर्षा गुहा ठाकुरता ने किया है।

एलिप्सिस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन, अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, यह फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह तैयार है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News