बॉलीवुड: 'सिटाडेल हनी बनी' में बचपन के दोस्त वरुण धवन के साथ काम करेंगे सिकंदर खेर

'सिटाडेल: हनी बनी' का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु लीड रोल में हैं। फिल्म को लेकर अब बड़ी अपडेट सामने आ रही है कि इसकी कास्टिंग में अब एक्टर सिकंदर खेर भी शामिल हो गए हैं।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-26 06:18 GMT

मुंबई, 26 जून (आईएएनएस)। 'सिटाडेल: हनी बनी' का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु लीड रोल में हैं। फिल्म को लेकर अब बड़ी अपडेट सामने आ रही है कि इसकी कास्टिंग में अब एक्टर सिकंदर खेर भी शामिल हो गए हैं।

फिल्म का हिस्सा बनने पर सिकंदर खेर ने कहा कि सेट पर वरुण के साथ रहना और उनके साथ काम करना वाकई शानदार एक्सपीरियंस है।

सिकंदर ने कहा, "मैं 2024 की अपनी पहली वेब सीरीज 'सिटाडेल: हनी बनी' का हिस्सा बनने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं। राज और डीके के साथ काम करना किसी भी एक्टर का सपना होता है। मैं बहुत लंबे समय से उनके साथ काम करने का इंतजार कर रहा था। मुझे अब जाकर मौका मिला है।"

इसके बाद उन्होंने वरुण के बारे में बात की, जिनके वे बचपन से दोस्त हैं।

उन्होंने कहा, "वरुण धवन बचपन से ही मेरे अच्छे दोस्त हैं। सेट पर उनके साथ रहना और उनके साथ काम करना वाकई शानदार है, वे एक बेहतरीन इंसान हैं और मुझे उनकी एनर्जी पसंद है।"

सिकंदर खेर ने कहा, ''सामंथा से मैं पहली बार मिला हूं और यह पहला मौका है जब मैं उनके साथ काम कर रहा हूं। उनके साथ समय बिताना अच्छा लगता है। वह एक बेहतरीन को-स्टार हैं। मुझे उनके साथ शूटिंग करने में मजा आया।''

इस सीरीज में के.के. मेनन और साकिब सलीम भी अहम किरदार में हैं।

साकिब की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, ''साकिब अच्छे दोस्त हैं, हालांकि मैं कहानी के बारे में ज्यादा नहीं बता सकता। साकिब हमेशा सेट पर मेरे आस-पास रहते हैं। हमने साथ बहुत समय बिताया है। मैं इस बात का इंतजार कर रहा हूं कि दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए कब थिएटर में आएंगे। मैं दर्शकों को यह दिखाने के लिए बेताब हूं कि हमने क्या काम किया है।"

बता दें कि रुसो ब्रदर्स के जरिए तैयार की गई स्पाई एक्शन वेब सीरीज 'सिटाडेल' में प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन लीड रोल में थे। इसके इंडियन वर्जन का टाइटल 'सिटाडेल: हनी बनी' तय किया गया। बताया जा रहा है कि इसमें सामंथा हनी का किरदार निभाने वाली हैं, वहीं वरुण बनी के रोल में नजर आएंगे। इस सीरीज को राज और डीके मिलकर बना रहे हैं।

निर्देशक जोड़ी राज और डीके अपने बेहतरीन प्रोडक्शन के लिए मशहूर हैं। उन्होंने वेब सीरीज की दुनिया में एक बेंचमार्क स्थापित किया है। इस कड़ी में 'सिटाडेल: हनी बनी' एक मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट बन गया है।

सिकंदर के करियर पर नजर डालें तो उन्होंने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर 'दिल तो पागल है' से बॉलीवुड में कदम रखा, लेकिन संजय गुप्ता की फिल्म 'वुडस्टॉक विला' से एक्टिंग में डेब्यू किया। इसके बाद वह 'प्लेयर्स', 'खेलें हम जी जान से', 'तेरे बिन लादेन 2', 'औरंगजेब', 'रोमियो अकबर वाल्टर', 'द जोया फैक्टर', 'आर्या', 'सूर्यवंशी', 'मोनिका ओह माई डार्लिंग' जैसे प्रोजेक्ट का हिस्सा रहे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News