लोकसभा चुनाव 2024: देश को लूटना इंडी गठबंधन का उद्देश्य, लागू करना चाहते हैं तालिबानी शासन सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को बिहार के पश्चिमी चंपारण और पूर्वी चंपारण लोकसभा क्षेत्र में अलग-अलग चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-23 14:48 GMT

पटना, 23 मई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को बिहार के पश्चिमी चंपारण और पूर्वी चंपारण लोकसभा क्षेत्र में अलग-अलग चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा।

योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस, राष्ट्रीय जनता दल का उद्देश्य मिलकर लड़ना और लूटना है। सीएम योगी ने जनसभा में मौजूद बुलडोजर को देखते हुए कहा कि यहां आने से पहले जो बुलडोजर यहां मंगाया गया है, यही माफिया और आतंकवादियों का सबसे अच्छा उपचार है। कांग्रेस और राजद देश में पर्सनल लॉ के जरिए तालिबानी शासन लागू करना चाहते हैं। ऐसे तालिबानी शासन में बेटियां पढ़ने नहीं जा पाएंगी, महिलाएं बाजार नहीं जा पाएंगी और बुर्के में कैद हो जाएंगी, जिसे कोई भी हिन्दुस्तानी बर्दाश्त नहीं कर सकता।

योगी ने पश्चिमी चंपारण के प्रत्याशी संजय जायसवाल के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार में आतंकवाद और नक्सलवाद का सफाया हो चुका है। अयोध्या में प्रभु श्रीराम विराजमान हो गए हैं, जिससे बिहारवासी मगन हैं, क्योंकि बिहार माता जानकी का मायका है। आज अयोध्या में भगवान श्रीराम का सूर्य तिलक हो रहा है।

उन्होंने कहा कि बिहार में लालू यादव कहते हैं कि ओबीसी का आरक्षण मुसलमानों को दे देना चाहिए। यही बात कांग्रेस का मेनिफेस्टो भी कहता है कि अनुसूचित जाति, जनजाति और पिछड़ा वर्ग के आरक्षण से काटकर मुसलमानों को देना है।

पूर्वी चंपारण में भाजपा प्रत्याशी राधामोहन सिंह के समर्थन में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस और राजद राम विरोधी और भारत विरोधी हैं। इनके कारनामे गरीब विरोधी हैं। ये जनता, बेटी और व्यापारी की सुरक्षा के विरोधी हैं। कांग्रेस और राजद का गठबंधन बिहार के लिए अशुभ है। इनके राज में गुंडागर्दी, लूटपाट और उपद्रव होते हैं। आज मोदी जी के नेतृत्व में आतंकियों का सफाया हो गया है। ये नया भारत है। ये किसी को छेड़ता नहीं है, मगर कोई छेड़ेगा तो छोड़ता भी नहीं है। यही कारण है कि आज पाकिस्तान अपने को बचाव की मुद्रा में रखता है। इंडी गठबंधन अपने मेनिफेस्टो में मुस्लिमों को खान-पान की स्वतंत्रता देने की बात करता है। इसका मतलब है कि ये मुसलमानों को गोमांस खाने की छूट देना चाहते हैं, जिसे हम स्वीकार नहीं करेंगे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News